अपना शहर चुनें

States

जेपी नड्डा बोले - ममता सरकार का समय अब खत्‍म, राहुल गांधी की देशभक्ति पर भी उठाया सवाल

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पटना पहुंच रहे हैं. (फाइल फोटो)
बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पटना पहुंच रहे हैं. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्‍यक्ष (Acting President) जेपी नड्डा (JP Nadda) जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्‍छेद-370 (Article-370) हटाने का विरोध करने को लेकर कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) पर भी जमकर बरसे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2019, 8:02 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्‍यक्ष (Acting President) और पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्‍छेद-370 (Article-370) हटाने का विरोध करने के कारण पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और कांग्रेस के पर्वू अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर बरसे. उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार (Mamata Government) का समय अब खत्‍म हो चुका है. ममता बनर्जी तुष्टिकरण की राजनीति में इतनी व्यस्त हैं कि राष्ट्रीय हित उनके लिए पीछे छूट गया है.

पूछा सवाल, क्‍या ममता के लिए वोट बैंक राष्‍ट्रीय हित से ऊपर है
बीजेपी के कार्यकारी अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा कि दीवार पर लिखी इबारत साफ है. पश्चिम बंगाल में सियासी हवा बदल रही है. ममता बनर्जी की सरकार का समय समाप्त हो गया है. यह केवल समय की बात है कि भाजपा पश्चिम बंगाल की सत्ता में आएगी. उन्‍होंने सवाल उठाया कि क्या ममता बनर्जी के लिए राष्ट्रीय हित (National Interest) के मुकाबले वोट बैंक (Vote Bank) ज्‍यादा अहम है? उन्हें जवाब देना चाहिए कि उनकी पार्टी ने क्यों देश की एकजुटता के कदम का विरोध किया.

'राहुल गांधी के बयानों का पाकिस्‍तान ने UN में किया इस्‍तेमाल'
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अनुच्छेद-370 हटाने पर आयोजित सेमिनार में कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी की देशभक्ति पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 हटाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को देखिए. पाकिस्तान (Pakistan) ने संयुक्त राष्ट्र (United Nations) में भारत (India) का विरोध करने के लिए उनके बयानों का इस्‍तेमाल किया. क्या यह राष्ट्रवाद है? क्या यह देशभक्ति है? बता दें कि पाकिस्‍तान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र में कश्‍मीर मुद्दे (Kashmir Issue) को लेकर सौंपे डोजियर के पहले पन्‍ने पर राहुल गांधी का बयान लगाया था.



ये भी पढ़ें:

कश्‍मीर में कई जगह फिर लगाए गए प्रतिबंध, जुमे की वजह से एहतियातन उठाए कदम

कैंसर रोगियों की विग के लिए महिला पुलिस अफसर ने दान कर दिए अपने बाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज