मुरलीधरन की बायोपिक को लेकर एक्टर विजय सेतुपति की बेटी को रेप की धमकियां

तमिल एक्टर विजय सेतुपति.
तमिल एक्टर विजय सेतुपति.

मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की बायोपिक '800' का हिस्सा रहे विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने सोमवार को ही खुद को फिल्म से अलग कर लिया था. फिल्म से उनके जुड़ने को लेकर तमिलनाडु में तीव्र विरोध हो रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 11:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की बायोपिक को लेकर एक्टर विजय सेतुपति की बेटी (Vijay Sethupathi's Daughter) को रेप की धमकियां मिल रही हैं. चेन्नई पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है. गौरतलब है मुरलीधरन की बायोपिक '800' का हिस्सा रहे विजय सेतुपति ने सोमवार को ही खुद को फिल्म से अलग कर लिया था. फिल्म से उनके जुड़ने को लेकर तमिलनाडु में तीव्र विरोध हो रहा था.

पुलिस कमिश्नर ने बिना नाम लिए किया ट्वीट
अब बिना सेतुपति का नाम लिए चेन्नई के पुलिस कमिश्नर महेश कुमार अग्रवाल ने ट्वीट किया है-सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रेटी के खिलाफ कमेंट्स को लेकर चिंताएं जाहिर की गई हैं. शिकायत के मद्देनजर मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

तमिल संगठनों का तेज विरोध
गौरतलब है कि इस फिल्म में वह मुरलीधरन की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन नेटिजंस, तमिल संगठनों, राजनीतिक दलों और फिल्म उद्योग में कई अन्य लोगों के विरोध के बाद विजय सेतुपति ने एक लेटर ट्वीट कर यह घोषणा कर दी है कि अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. सोमवार को सेतुपति फिल्म से अलग होने की घोषणा की थी.



सेतुपति ने ये किया था ट्वीट
विजय सेतुपति ने मुथैया मुरलीधरन के नोट को ट्वीट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद.. अलविदा...' इस नोट में मुथैया मुरलीधरन ने विजय सेतुपति को 800 फिल्म से वापस लेने का अनुरोध किया. उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि तमिलनाडु के महान कलाकार को नुकसान पहुंचे. विजय सेतुपति तमिलनाडु में काफी लोकप्रिय हैं. वह एक उम्दा अभिनेता-कलाकार के साथ-साथ गीतकार, संवाद-लेखक और फ़िल्मकार भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज