भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह से जुड़े विवाद के बाद लिखा इमोशनल पोस्ट, फैंस से कही अपने मन की बात

अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने मन की बात की है.

अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने मन की बात की है.

पवन सिंह (Pawan Singh) की ओर से भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) द्वारा गाए अश्लील गाने (Neelkamal Singh Vulgar Bhojpuri Song) पर खड़े हुए विवाद के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपनी फोटो के साथ शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस का आभार व्यक्त कर रही हैं.

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने गाने की वजह से नहीं, अपने बेबाक जवाब के चलते खबरों में छाई हुईं हैं. दरअसल, भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने हाल ही में अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए अक्षरा सिंह पर एक बेहद भद्दा भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बनाया था. नीलकमल सिंह ने अक्षरा सिंह पर निशाना साधते हुए एक बेहद अश्लील गाना (Neelkamal Singh Vulgar Bhojpuri Song) गाया है जिसमें वो अक्षरा सिंह के गुप्त अंग यानी प्राइवेट पार्ट (Private Part) से जोड़कर गाना गा रहे हैं.

नीलकमल सिंह इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) की ओर से अक्षरा सिंह पर हमला कर रहे हैं. इस गाने में नीलकमल सिंह ने सारी हदें पार कर बेहद अश्लील शब्द अक्षरा सिंह के लिए गाए हैं. मगर अक्षरा भी इस अपमान पर चुप नहीं बैठीं और उन्होंने नीलकमल सिंह के इस गाने पर मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस पूरे विवाद के बाद अब अक्षरा सिंह ने आज अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने चाहने वालों का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने इस लंबे पोस्ट में अपने मन की बात कही है. अक्षरा ने लिखा- "मुझे खुशी है कि इतने लोगों का विश्वास मेरे ऊपर है. मैं नकारात्मकता को नहीं अपनाती, उसे खुद से दूर जाने देती हूं. मैं जीवन की छोटी-छोटी चीजों में ही खुशियां ढूंढ लेती हूं. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास बेहद अच्छी फैमिली और दोस्त हैं." अक्षरा सिंह ने अपने इस लंबे पोस्ट में आगे कहा- "मैं सफल होना चाहती हूं मगर किसी को दुख या हानि पुहंचा कर नहीं. मैं खुद से प्यार करती हूं और जीवन में मिले सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए आभार व्यक्त करती हूं."



जब से अक्षरा सिंह और नीलकमल सिंह (Akshara Singh Neelkamal Singh) के बीच जंग छिड़ी है, तब से ही नीलकमल सिंह की काफी आलोचना कर रहे हैं. नीलकमल सिंह के इस ऑडियो को भोजपुरी बचाओ यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. इस वीडियो पर लोग नीलकमल सिंह की बहुत आलोचना कर रहे हैं. वीडियो पर लिखा है- "पवन सिंह को खुश करने के लिए नीलकमल सिंह का अक्षरा सिंह पर अभद्र गाना!" आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh Akshara Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों ने एक से एक सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं. मगर कुछ कारणों के चलते दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली और दोनों के रिश्तों में खटास आ गई. हालांकि दोनों इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करते. कुछ वक्त पहले अक्षरा का गाना किराया क्या तेरा बाप देगा रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह से जोड़कर देखा गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज