Assembly Banner 2021

BJP में शामिल हुई एक्ट्रेस श्राबंती ने कहा- बंगाल में भाजपा को मिलना चाहिए मौका

श्राबंती चटर्जी

श्राबंती चटर्जी

West Bengal Assembly Elections: तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए ऑफर मिलने के सवाल पर चटर्जी ने कहा कि मझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया. हां मैं दीदी(ममता बनर्जी) का सम्मान करती हूं. दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रही हूं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:37 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से कुछ ही दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) में शामिल हुई एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने कहा कि राज्य में भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए. चटर्जी ने कहा कि 34 साल तक बंगाल में लेफ्ट पार्टी ने और 10 साल तक TMC ने शासन किया. जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है. मैं चाहती हूं कि हमारे सोनार बांग्ला का विकास होना चाहिए. इसके लिए मैं चाहती हूं कि भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने सालों तक पर्दे पर काम किया है और लोगों ने उसे सराहा भी है और मुझे बहुत प्यार भी दिया है. मैं जमीन पर लोगों के लिए काम करना चाहती हूं और बंगाल के लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं.

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए ऑफर मिलने के सवाल पर चटर्जी ने कहा कि मझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया. हां मैं दीदी(ममता बनर्जी) का सम्मान करती हूं. दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रही हूं. उनके साथ प्रचार में भी गई हूं. लेकिन मुझे BJP की विचारधारा प्रभावित करती है. PM मोदी जी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है.

Youtube Video




ये भी पढ़ें-  गुजरात में बुराड़ी कांड जैसी घटना, परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 3 की मौत
लगातार टीएमसी नेता भाजपा में हो रहे शामिल
बता दें पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है. पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं. ऐसे में ममता बनर्जी भी उम्मीदवारों के चयन के मामले में सावधानी बरत रही हैं.

बता दें ममता बनर्जी को चुनाव से पहले झटका देते हुए पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. विधाननगर मेयर इन काउंसिल देवाशीष जाना (Debasish Jana) के साथ आसनसोल (Asansol) के तीन पार्षदों ने बुधवार को पार्टी को अलविदा कह दिया है. इससे पहले पश्चिम बर्धमान जिले के पांडेबेश्वर से दो बार के पार्टी विधायक और आसनसोल के पूर्व महापौर जितेंद्र तिवारी मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए.



गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले बीजेपी ने ऐलान किया था कि पार्टी अब बड़े स्तर पर टीएमसी नेताओं को शामिल नहीं करेगी. बीजेपी का कहना है कि वे राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी की बी-टीम नहीं बनना चाहती है. हालांकि, इसके बाद बीजेपी ने यह साफ किया था कि स्थानीय नेतृत्व से चर्चा के बाद गिने-चुने टीएमसी नेताओं को ही पार्टी में शामिल किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज