अपना शहर चुनें

States

बीजेपी पर बरसे आदित्‍य ठाकरे, कहा-जिसे हम दोस्‍त समझते थे, वह दुश्‍मन बन गए

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला.
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला.

आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में उनका नाम घसीटे जाने को लेकर कहा, उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी है, जितनी बीते एक साल में देखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 8:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन से चल रही उद्धव सरकार को एक साल पूरे हो गए हैं. उद्धव सरकार के एक साल पूरे होने पर शिवसेना (Shiv Sena) सुप्रीमो और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Shiv Sena) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है. आदित्य ठाकरे ने कहा, हम जिन्हें दोस्त समझते थे, वह हमें दुश्मन समझने लगे हैं. वो भी ऐसे वक्त में जब हमने कभी भी किसी को अपना दुश्मन नहीं माना और किसी से भी निजी बदला नहीं लिया. आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में उनका नाम घसीटे जाने को लेकर कहा, उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी है, जितनी बीते एक साल में देखी है.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ठाकरे ने कहा, शिवसेना ने कभी भी किसी से दुश्मीन नहीं की है और न ही सत्ता में आने के बाद किसी से कभी भी निजी दुश्मनी या बदला लिया है. हमने कभी भी किसी के भी परिवार के बारे में कोई निजी आरोप नहीं लगाए हैं. इस समय समीकरण बदले हुए हैं. जहां हमें विश्वास मिला और दोस्ती का हाथ मिला और जिसे हम दोस्त समझते थे, आज वही लोग हमें अपना दुश्मन मान बैठे हैं.

आदित्य ठाकरे ने कहा, जिन्हें हम अपना विरोधी समझते थे, वो हमारे साथ दोस्ती करने के लिए आगे आए. आज महाराष्ट्र विकास कर रहा है. यह एक नया समीकरण है. इसे हम और आगे लेकर जाएंगे और महाराष्ट्र की जनता और देश के लिए कुछ अच्छा करेंगे. आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार के जल्द गिर जाने के बीजेपी के दावे पर कहा कि विपक्ष के नेता दिन में सपने देख रहे हैं. विपक्ष सपना देखना चाहता तो देखता रहे. गठबंधन की सरकार केवल चलेगी ही नहीं बल्कि पांच साल का कार्यकाल भी पूरा करेगी.
इसे भी पढ़ें :- भारत आने वाली है ये दिग्गज इलेक्ट्रिक कार कंपनी, आदित्य ठाकरे ने दिया न्योता



महाराष्ट्र की राजनीति कभी इतनी निचले स्तर पर नहीं गई
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में घिरे आदित्य ठाकरे ने कहा, मैंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी है, जितनी बीते एक साल में देखी है. विपक्ष हमेशा सरकार पर कीचड़ उछालने और उसे बदनाम करने की कोशिश करता रहता है लेकिन कभी इतनी गंदी राजनीती नहीं की गई. इस तरह की राजनीति न कभी महाराष्ट्र ने देखी है और न ही किसी अन्य राज्य ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज