'चंद्रयान 2' पर अदनान सामी ने लिए पाकिस्तान के मजे, शेयर किया फनी वीडियो

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 12:29 PM IST
'चंद्रयान 2' पर अदनान सामी ने लिए पाकिस्तान के मजे, शेयर किया फनी वीडियो
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी ट्वीट कर इसरो को ट्रोल करने वाले पाकिस्तानियों का करारा जवाब दिया.

अदनान सामी (Adnan Sami) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयरकर उसे पाकिस्तान (Pakistan) का अंतरिक्ष मिशन बताया. ये वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है. इसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
चंद्रयान 2 मिशन (Chandrayaan-2 Mission) के लैंडर विक्रम (Vikram) से इसरो (ISRO) का संपर्क उस समय टूटने के बाद ट्विटर पर कुछ नफरती पाकिस्तानी यूजर भारत और इसरो को ट्रोल करने लगे. इन लोगों में पाकिस्‍तान के विज्ञान और टेक्‍नोलॉजी मंत्री फवाद चौधरी और पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता आसिफ गफूर जैसे लोग भी शामिल थे. एक तरफ जहां लैंडर और इसरो (ISRO) का संपर्क टूटने के बावजूद पूरी दुनिया के लोग इसरो के वैज्ञानिकों की सराहना कर रहे थे, वहीं पाकिस्तानियों की इस मिशन को लेकर जलन साफ दिखाई दे रही थी. इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी ट्वीट कर इन पाकिस्तानियों का करारा जवाब दिया.

 



इस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयरकर उसे पाकिस्तान का अंतरिक्ष मिशन बताया. ये वीडियो काफी फनी है. इसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो के गाने से पता चलता है कि ये इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के किसी रैली का है. इस वीडियो के अंत में फवाद चौधरी जैसे ही एक शख्स को नाचते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो के शेयर होते ही पाकिस्तानी यूजर बौखला गए और अनाप-शनाप कमेंट करने लगे. वहीं भारतीय यूजर्स ने इस ट्वीट पर पाकिस्तान के खूब मजे लिए. अदनान सामी (Adnan Sami) का यह वीडियो ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सामी के इस ट्वीट पर लोग खूब सारे मजेदार कमेंट कर रहे हैं.
Loading...

यह भी पढ़े:

ISRO चीफ सिवन का दावा- असफल नहीं हुआ चंद्रयान-2, अगले 14 दिनों तक कोशिश जारी
पाकिस्तान ने सारी हदें की पार, विदेशी निवेशकों के आगे करवाया बेली डांस
भारत में बड़े हमले की तैयारी! पाकिस्तान ने मसूद अजहर को किया रिहा- रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...