लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: चार दिन बाद एक्शन में आए केसीआर, कहा- फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलेगा केस

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 12:11 AM IST
हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: चार दिन बाद एक्शन में आए केसीआर, कहा- फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलेगा केस
हैदराबाद में हुए गैंगरेप और बाद में नृशंस हत्या के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

महिला वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप हत्या के मामले (Hyderabad Doctor Gangrape and Murder Case) के चार दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर (CM K Chandrashekhar Rao) ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने इस मामले में फास्ट ट्रेक कोर्ट (Fast Track Court) बनाने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 12:11 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगान की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर से पहले गैंगरेप और बाद में उसकी हत्या के मामले (Hyderabad Doctor Gangrape and Murder Case) के चार दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर (CM K Chandrashekhar Rao) ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले में जल्द से जल्द न्याय के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट (Fast Track Court) बनाने की घोषणा की. के चंद्रशेखर राव ने इस मामले में पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए सभी जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस मामले की जांच तेजी से की जाए.

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'दोषियो को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. सीएम ने इस मामले के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट के गठन के निर्देश भी दिए. इस घटना के बाद से अपने पहले सार्वजनिक बयान में राव ने चार लोगों द्वारा 25 वर्षीय महिला से बलात्कार और हत्या मामले को ‘भयावह’ करार दिया और अपनी गहरी पीड़ा व्यक्त की. उनके कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार उन्होंने अधिकारियों को त्वरित कोर्ट का गठन करने के लिए प्रक्रिया शुरू करने और यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिये कि दोषियों को कड़ी सजा मिले. बयान में कहा गया है कि सरकार महिला पशु चिकित्सक के परिवार को हरसंभव मदद देने के लिए तैयार है.



राज्य के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने केंद्र सरकार से अपील की कि वह आईपीसी और सीआरपीसी में बदलाव कर ऐसे गुनहगारों को सख्त से सख्त सजा का प्रावधान करे. बता दें कि हैदराबाद में एक वेटेनरी डॉक्टर के साथ पहले कुछ लोगों ने गैंगरेप किया, फिर उसकी हत्या कर उसके शरीर में आग लगा दी. इतना ही नहीं उसकी बॉडी को ब्रिज से नीचे फेंक दिया. हैवानियत भरी इस वारदात के बाद पूरे देश में गुस्सा और रोष है. सभी ओर से दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...