क्रोधित हनुमान के बाद भगवान राम की तस्वीर वायरल, जानिए क्या है खास

क्रोधित हनुमान के बाद भगवान राम की तस्वीर वायरल, जानिए क्या है खास
क्रोधित हनुमान के बाद क्रोधित राम

आचार्य ने कहा कि भगवान राम की तस्वीर एक महीने पहले तैयार हो गई थी. लेकिन वह टी-शर्ट के ऊपर इस तस्वीर को लॉन्च करने के बारे में सोच रहे थे.

  • Share this:
कारों और टी-शर्ट्स पर आपने क्रोधित हनुमान के स्टीकर तो देखे ही होंगे, हनुमान के इस रूप को करन आचार्य ने डिजाइन किया था. मंगलुरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने उनकी इस कलाकृति की तारीफ भी की थी. लेकिन अब आचार्य, भगवान राम की एक नई कलाकृति लेकर आ रहे हैं. करन आचार्य ने सोशल मीडिया पर भगवान राम की तस्वीर शेयर की है.

आचार्य ने कहा कि भगवान राम की तस्वीर एक महीने पहले तैयार हो गई थी. लेकिन वह टी-शर्ट के ऊपर इस तस्वीर को लॉन्च करने के बारे में सोच रहे थे. बता दें कि करन आचार्य परिधि मीडिया वर्क्स के नाम से एक कंपनी चलाते हैं जिसमें उनकी पत्नी पूजा समेत कई पारिवारिक लोग काम करते हैं. आचार्य ने बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनकी कलाकृति को जनता का इतना प्यार मिलेगा.

ये भी पढ़ें: सावन स्पेशल : जब महावीर हनुमान के सामने आ गए थे महादेव, फिर क्या हुआ?



आचार्य ने कहा, 'इस काम में 20 से 30 मिनट लगे. जिस राम की तस्वीर को मैंने तैयार किया, यह उस वक्त की अभिव्यक्ति है जब वह रावण का वध करने गए थे.' उन्होंने कहा कि जब हनुमान की तस्वीर बनाई थी तो उनका लाभ कमाने का कोई उद्देश्य नहीं था.
आचार्य ने यह भी बताया कि कई कंपनियों ने बिना उनकी इजाजत के इस तस्वीर को टी-शर्ट पर लगाकर बेचा और लाभ कमाया. उन्होंने इससे किसी तरह का लाभ नहीं कमाया. इस बार वह आशा करते हैं कि कंपनियां कॉमर्शियल प्रयोग से तस्वीर के प्रयोग से पहले उनकी इजाजत लेंगी. वह अगला चित्र सीता का बनाना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज