चीन के बाद अब कोरोना पर राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- पीएम ने सरेंडर कर दिया

चीन के बाद अब कोरोना पर राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- पीएम ने सरेंडर कर दिया
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना पर केंद्र सरकार से पूछे सवाल. (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते मामलों पर केंद्र सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि Covid19 देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार की इससे निपटने की कोई योजना नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला किया है. लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीनी सैनिकों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच हुई ​हिंसक ​झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर लगातार हमला करने बाद अब राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों पर घेरने की कोशिश की है. राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है.

राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर केंद्र सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि Covid19 देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार की इससे निपटने की कोई योजना नहीं है. पीएम चुप हैं. उन्होंने कोरोना महामारी के सामने आत्मसर्पण कर दिया है और इससे निपटने से इंकार कर दिया है.


राहुल गांधी ने कोरोना पर सरकार को उस समय घेरा है जब देश कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 5 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 5,08,953 पर पहुंच गई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 18,552 नए मामले सामने आए हैं जबकि 384 लोगों की मौत हुई है. बीते 24 घंटे में 10,244 लोग ठीक हुए हैं.





इसे भी पढ़ें :- राहुल गांधी बोले- चीन ने 3 जगह छीनी जमीन, सच बताएं PM मोदी, हम आपके साथ

ICMR के अनुसार देश भर में अब तक 79,96,707 लोगों की जांच हो चुकी है. बीते 24 घंटे में 2,20,479 सैंपल्स की जांच हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में फिलहाल 1,97,387 एक्टिव केस, 2,95,880 लोग डिस्चार्ज और 15,685 लोगों की मौत हो गई है. भारत में कुल जांच किए गए सैंपल्स में से अब तक 5,08,953 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में देश में पॉजिटिविटी रेट 8.41 फीसदी है. वहीं एक्टिव केस और ठीक होने वाले लोगों की संख्या में 98,493 केस का अंतर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading