कांग्रेस का हाथ दुश्मनों के साथ, सत्ता में आते ही हम हटाएंगे धारा 370: केशव प्रसाद मौर्य

कांग्रेस का हाथ दुश्मनों के साथ, सत्ता में आते ही हम हटाएंगे धारा 370: केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री हैं तो हिन्दुस्तान को पूरी दुनिया में सबसे आगे खड़े होना है. अन्य देश हिन्दुस्तान के पीछे खड़े होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2019, 5:01 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को अमरोहा और बुलंदशहर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सरकार आतंकवादियों के साथ खड़ी थी, जबकि हमारी सरकार आतंकवादियों को खदेड़ने में लगी हुई है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "कांग्रेस का हाथ आज भी दुश्मनों के साथ है. कांग्रेस कह रही है कि हम कश्मीर से सेना हटाएंगे. वह कभी 370 नहीं हटने देंगे. बीजेपी अपने वादे पर अटल है. केंद्र की सत्ता में आते ही धारा 370 हटाई जाएगी. बांग्लादेशी घुसपैठियों को भी देश से भगाया जाएगा."

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री हैं तो हिन्दुस्तान को पूरी दुनिया में सबसे आगे खड़े होना है. अन्य देश हिन्दुस्तान के पीछे खड़े होंगे. उन्होंने कहा कि मोदी बड़े और कड़े निर्णय लेने में सक्षम है और वहीं देश को भ्रष्टाचार, गरीबी और आतंकवाद से मुक्त करा सकते हैं.



ये भी पढ़ें: बाहुबली BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, मोदी-योगी के खिलाफ बोला अपशब्द
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज