नतीजों से पहले एक्शन में नायडू, ममता बनर्जी के साथ एक घंटे तक चली बैठक

नायडू ने इससे पहले सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की थी.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:22 PM IST
नतीजों से पहले एक्शन में नायडू, ममता बनर्जी के साथ एक घंटे तक चली बैठक
ममता से मिले नायडू
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:22 PM IST
एग्जिट पोल के नतीजों के बाद विपक्षी खेमे में गहमागहमी का माहौल देखा जा रहा है. रविवार को आए अधिकांश एग्जिट पोल्स के नतीजों में बीजेपी के नेतृ्त्व वाला एनडीए गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में वापसी करता नजर आ रहा है, जिससे विपक्षी पार्टियां बैकबुठ पर दिख रही हैं. इसी बीच तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, जो बीजेपी को सरकार बनाने से रोकने के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश में पूरे देश का दौरा कर रहे हैं, उन्होंने सोमवार शाम को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की.

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच महागठबंधन को लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही नायडू ने ममता को नई दिल्ली में अन्य नेताओं के साथ हुई उनकी बातचीत के बारे में भी जानकारी दी. बता दें कि नायडू ने सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. नायडू अब ममता के साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलने के लिए वापस आएंगे.



कल VVPAT को लेकर करेंगे प्रदर्शन

नायडू मंगलवार को दिल्ली में वीवीपैट को लेकर प्रदर्शन करने वाले हैं. नायडू वीपीपैट को लेकर इससे पहले भी आवाज बुलंद करते रहे हैं. उनकी मांग 50 प्रतिशत वीपीपैट स्लिप की गिनती की है. आंध्र प्रदेश के सीएम का कहना है कि चुनाव में पारदर्शिता के लिए किसी भी पार्टी को इससे आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

एग्जिट पोल के नतीजों को किया खारिज

टीडीपी प्रमुख ने इसके साथ ही एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज कर दिया. एग्जिट पोल के नतीजे आंध्र प्रदेश में उनकी सत्ता को जाते हुए दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त हैं.

ये भी पढ़ें: Exit Poll में कांग्रेस के लिए है बस एक अच्छी खबर!
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...