• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • हनीप्रीत के बाद अब आदित्य इंसां भी चाहता है सेफ पैसेज!

हनीप्रीत के बाद अब आदित्य इंसां भी चाहता है सेफ पैसेज!

आदित्य इंसा (File Photo)

आदित्य इंसा (File Photo)

पुलिस के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा का तेज-तर्रार प्रवक्ता और पंचकूला हिंसा मामले में आरोपी आदित्य इंसा लगातार हरियाणा पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ संपर्क में है.

  • Share this:
 

फरार चल रहा डेरा सच्चा सौदा का प्रवक्ता आदित्य इंसां भी क्या हनीप्रीत की ही तरह सेफ पैसेज चाहता है? ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि हरियाणा पुलिस के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा का तेज-तर्रार प्रवक्ता और पंचकूला हिंसा मामले में आरोपी आदित्य इंसां लगातार हरियाणा पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ संपर्क में है. वो सरेंडर करने की बजाए कुछ इसी तरह से ही गिरफ्तार होना चाहता है जैसे कि हनीप्रीत को किया गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आदित्य इंसां भी लगातार कानून से बच रहा है. जिस तरह हनीप्रीत ने अपनी गिरफ्तारी से पहले तमाम कानूनी पहलुओं और बातों को समझ लिया था वैसे ही आदित्य इंसां भी अब पूरी तरह से कानूनी तौर पर खुद को सक्षम मान रहा है. गिरफ्तारी के बाद वो वैसे ही पुलिस को बरगलाने की कोशिश कर सकता है जैसे कि फिलहाल हनीप्रीत के द्वारा किया जा रहा है.

हरियाणा पुलिस भी ऑन रिकॉर्ड ये बात मान चुकी है कि हनीप्रीत को किसी ने अच्छी तरह से समझा-बुझा कर भेजा है. इसी वजह से वो पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रही. आदित्य इंसां भी अब अपनी शर्तों के साथ ही पुलिस के सामने आना चाहता है. इसी वजह से वो पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ एक डील करके खुद को गिरफ्तार करवाना चाहता है.

अगर आदित्य इंसां की गिरफ्तारी होती है तो ऐसे में ये बात साफ है कि जिस तरह से हनीप्रीत गिरफ्तारी से पहले कुछ मीडिया चैनलों पर आई और इंटरव्यू देकर अंडरग्राउंड हो गई और उसके बाद हरियाणा पुलिस की काफी फजीहत हुई, जिसके करीब 12 घंटे बाद हनीप्रीत को गिरफ्तार किया जा सका. कुछ वैसा ही घटनाक्रम आदित्य इंसां की गिरफ्तारी में भी देखने को मिल सकता है.

भले ही 40 दिन से ज्यादा हो जाने के बाद आदित्य इंसां हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आ भी जाए लेकिन ये बात साफ है कि इस गिरफ्तारी के बाद भी हरियाणा पुलिस की किरकिरी होनी तय है. आपको बता दें कि पंचकूला में हुई हिंसा के बाद डेरा सच्चा सौदा से जुड़े कई लोगों के खिलाफ दंगा फैलाने और देशद्रोह की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था और आदित्य इंसां भी उन आरोपियों में शामिल है जिन पर पंचकूला हिंसा की साजिश रचने और देशद्रोह के तहत मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें-
'पापाजी पीठ दर्द से तड़प रहे होंगे, मुझे उनके पास भेज दो'
डेरे से मिली हार्ड डिस्क में बंद हैं हनीप्रीत  के राज


 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन