लाइव टीवी

त्रिपुरा: लड़के ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, फिर मां की मदद से जलाकर मार डाला

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 10:28 AM IST
त्रिपुरा: लड़के ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, फिर मां की मदद से जलाकर मार डाला
त्रिपुरा में गैंगरेप के बाद प्रेमी ने मां के साथ मिलकर युवती को जलाया

वारदात को अंजाम देने से पहले 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान लड़की के प्रेमी और उसके दोस्तों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) और उन्नाव (Unnao) में महिलाओं के साथ रेप (Gang Rape) और आग लगाकर जलाने की घटनाओं ने पहले ही देश में गुस्से का माहौल पैदा कर रखा है, वहीं अब त्रिपुरा (Tripura) से भी ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 17 वर्षीय एक लड़की को उसके प्रेमी और लड़के की मां ने साउथ त्रिपुरा के शांतिरबाजार में आग के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान लड़की के प्रेमी और लड़के के दोस्तों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया. आग लगने के कारण लड़की 90 प्रतिशत तक जल गई. लड़की को आनन-फानन में पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की को पिछले दो महीने से बंधक बनाकर पैसों की मांग की जा रही थी. लड़की की मौत की खबर मिलते ही लोग अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए और आरोपी युवक और उसकी मां पर हमला कर दिया. लड़की के परिजनों का अरोप है कि आरोपी अजय रुद्रपाल ने उनकी बेटी को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग की थी लेकिन वह शुक्रवार तक 17 हजार रुपये ही इकट्ठा कर सके थे. इसी बात से नाराज होकर अजय ने लड़की को आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें :- उन्‍नाव गैंगरेप: SP ने पीड़िता की बहन से कहा- यहां फिल्‍म बनवा रही हो, भड़के परिजन CM योगी को बुलाने पर अड़े

मामले की जांच में जुटे एसपी (साउथ त्रिपुरा) जल सिंह मीणा के मुताबिक इस मामले का मुख्य अभियुक्त अजय को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक लड़की युवक से सोशल मीडिया के जरिए मिली थी. दिवाली के समय आरोपी युवक लड़की के घर पहुंचा और उससे शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. इसके बाद से लड़की उक्त युवक के साथ रहने लगी थी. परिजनों का आरोप है कि इसके बाद अभियुक्त ने उसे जबरन बंधक बना लिया और पैसे की मांग करने लगा. बताया जाता है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की का कई बार गैंगरेप किया. पीड़िता की मां का कहना है कि जैसे ही लड़की गायब हुई थी उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें :-हैदराबाद: इस शख्स ने एक हफ्ते पहले ही ट्विटर पर पुलिस को बताया था एनकाउंटर का पूरा प्लान!

दो महीने से हो रहा था गैंगरेप
लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस मामले की पुलिस को तुरंत जानकारी दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजन जब अस्पताल में लड़की से मिलने पहुंचे तो उसकी हालत काफी खराब थी. बेटी ने मरने से पहले उन्हें बताया कि उसके साथ दो महीने से गैंगरेप किया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद एनकाउंटर: गैंगरेप आरोपी की पत्‍नी ने शव दफनाने से किया इनकार, रखी ये मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर