कमल हासन के 'चुप्पी' वाले बयान पर बोले रजनीकांत- अभी तक नहीं बना फुल-टाइम नेता

कमल हासन ने सोमवार को कहा था कि कई मामलों में रजनीकांत की प्रतिक्रिया नहीं मिली है. ऐसे में केवल कावेरी विवाद में उनकी चुप्पी के बारे में बात करना गलत है. रजनीकांत ने इसी का जवाब दिया.

News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 8:05 PM IST
कमल हासन के 'चुप्पी' वाले बयान पर बोले रजनीकांत- अभी तक नहीं बना फुल-टाइम नेता
रजनीकांत (फाइल फोटो) Image: REUTERS
News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 8:05 PM IST
रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि वह अभी तक पूर्णकालिक राजनेता नहीं बन पाए हैं. दयानंद सरस्वती आश्रम में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ' अब तक मैं पूर्णकालिक राजनेता नहीं बन पाया हूं. मैंने अपनी पार्टी की भी घोषणा नहीं की है. (अभी) मैं राजनीति के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता.

बता दें कुछ दिनों से रजनीकांत आश्रम में मेडिकेशन कर रहे हैं. रजनीकांत मीडिया को कमल हासन के सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें हासन ने कहा था कि वह राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं करते.

कमल हासन ने सोमवार को कहा था कि कई मामलों में रजनीकांत की प्रतिक्रिया नहीं मिली है. ऐसे में केवल कावेरी विवाद में उनकी चुप्पी के बारे में बात करना गलत है. उन्होंने मीडिया से कहा, ' ये केवल अकेला मुद्दा नहीं है जिस पर रजनीकांत ने अपने विचार नहीं रखे हैं. बल्कि अन्य कई मुद्दे भी हैं और केवल एक मुद्दे को उठाना सही नहीं है.'

गौरतलब है कि पिछले महीने ही कमल हासन ने अपनी पार्टी लॉन्च की थी, जिसका नाम है मक्कल नीधि मय्यम यानी 'जनता न्याय केंद्र'. रजनीकांत भी जल्द ही नई राजनीतिक पार्टी बनाने वाले हैं.

हासन, कावेरी सहित कई मुद्दों पर काफी मुखर रहे हैं. उनकी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम लोगों से समाज में लगातार बदलाव लाने की अपील कर रहे हैं. जब कमल हासन ने अपनी पार्टी लॉन्च की थी, उस वक्त रजनीकांत ने उनकी खूब तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें-
कमल हासन बोले- कावेरी ही नहीं, कई मुद्दों पर मौन हैं रजनीकांत
कमल हासन बोले- सुधर जाए AIADMK-DMK, वरना राजनीति में आकर हम सुधार देंगे


 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर