होम /न्यूज /राष्ट्र /शराब के नशे में प्रेमिका का मर्डर करने के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए बुक की एंबुलेंस

शराब के नशे में प्रेमिका का मर्डर करने के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए बुक की एंबुलेंस

लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद आरोपी एंबुलेंस से लाश ठिकाने लगाने ले जा रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद आरोपी एंबुलेंस से लाश ठिकाने लगाने ले जा रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई में युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की शराब के नशे में गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी लाश को ठिकाने लगाने के ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मुंबई. भिवंड़ी में शराब के नशे में घर लौटने पर युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. इस मामले में गुरूवार को पुलिस ने 30 साल के सद्दाम सयैद को गिरफ्तार किया है. दरअसल सद्दाम हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए कर्नाटक लेकर जा रहा था. आरोपी और 24 साल की कविता मदार उर्फ मुस्कान बीते पांच महीनों से लिव-इन- रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस ने बताया आरोपी बेरोजगार था जबकि मुस्कान बार गर्ल का काम करती थी.

लड़की को गला दबाकर मार डाला 
द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बीते गुरूवार (22 सितंबर) की रात मुस्कान देर से घर आई. सद्दाम और मुस्कान दोनों शराब के नशे में थे, इससे उनके बीच झगड़ा शुरु हुआ जो मारपीट में बदल गया. आरोपी ने लड़की को गला दबाकर मार डाला और उसकी दादी को कर्नाटक के बीजापुर में फोन लगाकर कहा कि किसी अंज्ञात कारण से मुस्कान की मौत हो गई है. इसके बाद सद्दाम ने मुस्कान के शव को ठिकाने लगाने के लिए एक एंबुलेंस बुक की.

एंबुलेंस से कर्नाटक ले जा रहा था लाश
इसी बीच मुस्कान के फोन पिकअप न करने की वजह से उसका दोस्त फ्लैट पर आ गया. यहां आकर उसे पड़ोसियों से मुस्कान की मौत का पता चला और पड़ोसियों ने उसे बताया कि सद्दाम उसे कर्नाटक लेकर गया है. उसने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस सब-इंस्पेक्टर रवींद्र पाटिल ने बताया कि बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज इकट्ठे किए गए. इससे एंबुलेंस का नंबर निकालकर वाहन मालिक से बात की, वाहन कर्नाटक के लिए जा रहा था. पुलिस ने सद्दाम को पुणे में धरदबोचा.

Tags: Girl murder, Live in Relationship, Mumbai crime

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें