पिता की हत्याकर शव के छोटे-छोटे टुकड़े 6-7 बाल्टी में रखा था बेटा

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 1:09 PM IST
पिता की हत्याकर शव के छोटे-छोटे टुकड़े 6-7 बाल्टी में रखा था बेटा
पिता की हत्याकर शव के छोटे-छोटे टुकड़े 6-7 बाल्टी में रखा हुआ था बेटा

हैदाराबाद (Hyderabad) में हुए इस मर्डर (murder) में आरोपी की मां और बहन ने भी साथ दिया. हैदाराबाद पुलिस (Hyderabad police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 1:09 PM IST
  • Share this:
रोज-रोज की मारपीट से परेशान बेटे ने अपने पिता की पहले चाकुओं से गोदकर हत्या (murder) की उसके बाद शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर 6-7 बाल्टी में भर दिए. आरोपी बेटा शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के फिराक में था लेकिन उसे मौका ही नहीं लगा. कुछ ही दिन में जब घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों की इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उन्हें बाल्टियों में शव के छोटे-छोटे टुकड़े मिले. इस पूरे मामले की खास बात ये रही कि बेटे के अपराध में उसकी मां और बहन ने भी उनका साथ दिया. मामला हैदराबाद (Hyderabad) के मलकाजगिरी इलाके की कृष्णानहर कॉलोनी का है.

रेलवे से रिटायर्ड 80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति अपने परिवार के साथ कृष्णानहरा कॉलोनी में रहा करता था. सुधीर मूर्ति हर रोज शराब के नशे में अपने बेटे मुरली और बेटी प्रफ्फुल को मारा करता था. इस दौरान जब उसकी पत्नी गया उसे रोकती तो सुधीर पत्नी को भी पीटता था. रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर बेटे ने अपनी पत्नी और बहन के साथ मिलकर पिता को मारने का प्लान बनाया.

इसे भी पढ़ें :- घर में घुसे चोर पर कुत्ते ने किया हमला, घरवालों के आने तक दबोचे रखा

रविवार देर शाम जब सुधीर मूर्ति शराब के नशे में घर लौटा तो बेटे मूरली ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद मुरली ने अपनी बहन और मां के साथ सुधीर मूर्ति के शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए और 6-7 बाल्टी में भर दिया. मुरली ने सोचा था कि जब उसे सही समय मिलेगा तो वह शवों के टुकड़े को कहीं फेंक आएगा. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से बदबू बाहर फैलने लगी. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने जब सुधीर मूर्ति के घर की तलाशी ली तो हर कोई हैरान रह गया. पुलिस ने आरोपी मुरली, मृतक की पत्नी गया और बेटी प्रफ्फुल को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :- तंजानिया: महिलाओं का 'दिल टूटने' से बचाने के लिए धोखेबाज़ों का डेटाबेस तैयार करेगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...