SSR Case: पार्थ पर बरसे शरद पवार तो उनसे मिलने पहुंचे अजित कैंप के 2 नेता, बोले-सब ठीक

SSR Case: पार्थ पर बरसे शरद पवार तो उनसे मिलने पहुंचे अजित कैंप के 2 नेता, बोले-सब ठीक
अजित पवार के नजदीकी माने जाने वाले नेताओं ने शरद पवार से मुलाकात की है. (फाइल फोटो)

पार्थ पवार (Parth Pawar) को सार्वजनिक रूप से ‘अपरिपक्व’ कहे जाने के दो दिन बाद पार्टी के दो नेताओं ने शुक्रवार को पार्टी प्रमुख से भेंट की. दोनों नेता डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) के करीबी माने जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 9:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) द्वारा अपने पोते पार्थ पवार (Parth Pawar) को सार्वजनिक रूप से ‘अपरिपक्व’ कहे जाने के दो दिन बाद पार्टी के दो नेताओं ने शुक्रवार को पार्टी प्रमुख से भेंट की. दोनों नेता डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) के करीबी माने जाते हैं. गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की पार्थ की मांग को लेकर शरद पवार ने सार्वजनिक रूप से उन्हें डांट दिया था.

धनंजय मुंडे और सुनील तटकरे ने की मुलाकात
महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे और रायगढ़ से राकांपा सांसद सुनील तटकरे ने यशवंतराव चव्हाण केन्द्र में शरद पवार से मुलाकात की. पार्टी प्रमुख से मिलने के बाद दोनों नेताओं ने कहा कि कोई नाखुश नहीं है. NCP सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले तथा तटकरे की बेटी व राज्य सरकार में मंत्री अदिति भी बैठक में मौजूद थीं.

शरद पवार ने कहा- पोते की मांग को कोई महत्व नहीं देते
NCP प्रमुख ने बुधवार को कहा था कि वह सीबीआई जांच की अपने पोते की मांग को ‘कोई महत्व नहीं देते हैं.’ पवार ने पार्थ को ‘अपरिपक्व’ भी बताया था. इस घटना के बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक हलके में अटकलें लगाई जा रही थीं कि पवार परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है. पार्थ पर शरद पवार की टिप्पणी को लेकर क्या अजित पवार नाराज हैं, यह पूछने पर तटकरे और मुंडे दोनों ने ‘ना’ में जवाब दिया.



तटकरे ने संवाददाताओं से कहा, ‘कोई नाराज नहीं है. अजित दादा अपने काम में व्यस्त हैं. वह फिलहाल पुणे में कोविड-19 के संबंध में बैठकें कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘सभी अपने काम में व्यस्त हैं, ऐसा कुछ नहीं हुआ है.’ मुंडे ने कहा कि उन्होंने अपने विभाग के संबंध में शरद पवार से चर्चा की. पार्टी प्रमुख की टिप्पणी पर अजित पवार नाराज है, ऐसा सवाल करने पर उन्होंने कहा, ‘कोई नाखुश नहीं है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज