Home /News /nation /

जम्मू कश्मीर में एक ही दिन में चौथी मुठभेड़, शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर में एक ही दिन में चौथी मुठभेड़, शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

शोपियां में आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी.(फाइल फोटो)

शोपियां में आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी.(फाइल फोटो)

सुरक्षा बल शोपियां (Shopian) में जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) के साथ मिलकर ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. सेना को आतंकियों के एक घर पर घुसे होने के इनपुट मिले थे. सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर इलाके की घेराबंदी कर ली.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. यह मुठभेड़ अब से कुछ देर पहले जम्मू कश्मीर के शोपियां (Shopian) में शुरू हुई है. सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि शोपियां में 2-3 आतंकी घुसे हुए हैं. शोपियां से पहले सुरक्षा बलों की पुंछ में भी आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे. जम्मू कश्मीर में यह एक दिन में आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की चौथी मुठभेड़ है.

    सुरक्षा बल शोपियां में जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. सेना को आतंकियों के एक घर पर घुसे होने के इनपुट मिले थे. सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर इलाके की घेराबंदी कर ली. सुरक्षा बलों ने आतंकियों से सरेंडर करने को भी कहा. सुरक्षा बलों ने आतंकियों से अपील की कि वे अपने हथियार डाल दें और आतंक के राह को छोड़ दें.

    सुरक्षा बलों को जिस इलाके में आतंकियों के घुसे होने की सूचना मिली है वहां भारी संख्या में पुलिस, सेना के साथ साथ सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई है. फिलहाल अभी इस ऑपरेशन के बारे में पुलिस या फिर सेना की तरफ से ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.

    सूत्रों की मानें तो सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुलरान ईमाम साहिब क्षेत्र में दो से तीन आतंकी घुसे हुए हैं. इस इनपुट के मिलते ही सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली और आतंकियों की बाहर निकालने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू किया गया.

    Tags: Encounter, Jammu kashmir news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर