पुणे के बाद अब ओडिशा के बिजनेसमैन ने बनवाया सोने का मास्क, जानें क्या है कीमत

पुणे के बाद अब ओडिशा के बिजनेसमैन ने बनवाया सोने का मास्क, जानें क्या है कीमत
ओडिशा के बिजनेसमैन ने बनवाया सोने का मास्क

सोने का ये मास्क (Gold Mask) 100 ग्राम है और इसकी ​कीमत करीब 3.5 लाख के करीब है. सोशल मीडिया (social media) में तेजी से वायरल हो रही आलोक की तस्वीर में दिखाई देने वाला मास्क मुंबई के जावेरी बाजार के एक ज्वेलरी शॉप से बनवाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से बचने के लिए मास्क (Mask) लगाना अनिवार्य है. ऐसे में लोग अब अलग अलग तरह के मास्क लगाए घूमते दिखाई दे रहे हैं. पुणे (Pune) में गोल्डमैन नाम से मशहूर शंकर कुरहाड़े के बाद अब ओडिशा (Odisha) में भी एक बिजनेसमैन ने सोने का मास्क बनवाया है. ओडिशा के बिजनेसमैन आलोक मोहंती ने कोरोना वायरस से बचने के लिए सोने का मास्क (Gold Mask) बनवाया है. सोने का ये मास्क 100 ग्राम का है और इसकी ​कीमत करीब 3.5 लाख के करीब है. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही आलोक की तस्वीर में दिखाई देने वाला मास्क बेहत पतला है और इसे मुंबई के जावेरी बाजार के एक ज्वेलरी शॉप से बनवाया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मामले में जब आलोक मोहंती से बता की तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले वह मुंबई गए थे. वहां पर एक ज्वेलरी शॉप में एक शख्स सोने का मास्क बनवा रहा था, तभी मैंने भी फैसला किया कि मैं भी एक सोने का मास्क बनवाउंगा. इसके बाद मैंन मुंबई के ही जावेरी बाजार के एक ज्वेलरी शॉप से बातचीत की और उन्होंने मास्क बनाने की हामी भी भर दी. आलोक ने बताया कि ज्वेलरी शॉप वालों ने 22 दिन के अंदर ही सोने का मास्क बनाकर दे दिया.


मास्क के डिजाइन को लेकर आलोक मोहंती ने बताया कि यह पहनने में बेहद आरामदायक है और इसके पास लगे इलास्टिक के रबर से इसे पहनना काफी आसान हो जाता है. आलोक ने बताया कि सोने को लेकर मेरा प्यार देखते हुए लोग मुझे 'Gold Man' कहते हैं.



इसे भी पढ़ें :- Covid-19: त्योहारों से पहले बाजार में आए हीरों से जड़े हुए मास्क

इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ में शंकर कुरहाड़े नामके शख्स को सोने का मास्क लगाकर घूमते देखा गया था. शंकर का मास्क साढ़े पांच तोले का है और इसकी कीमत लगभग 3 लाख की बताई जा रही है. आपको बता दें कि गोल्ड के शौकीन शंकर अपने शरीर पर तकरीबन 3 किलो सोना पहनते हैं. इनके गले में मोटी-मोटी सोने की चेन, हाथों की दसों उंगलियों में गोल्ड की अंगूठियां और कलाई में ब्रेसलेट उनके सोने के प्रेम को दर्शाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज