West Bengal Elections: राहुल गांधी के बाद ममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब केवल 30 मिनट ही करेंगी चुनावी रैली

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अब कोलकाता में नहीं करेंगी चुनावी रैली.

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अब कोलकाता में नहीं करेंगी चुनावी रैली.

West Bengal Assembly Elections: डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच जितनी तेजी से कोरोना (Corona) का संक्रमण फैला है उसके बाद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना (Corona) का असर अब पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) पर भी पड़ने लगा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बाद अब टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी चुनावी रैली को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्‍होंने कहा है कि बाकी चरणों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी.

डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए बताया कि बंगाल चुनाव के बीच जितनी तेजी से कोरोना का संक्रमण फैला है उसके बाद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी. वह प्रतीकात्मक तौर पर शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिर्फ एक बैठक करेंगी. इसके साथ ही जहां पर पहले से चुनावी रैली का तारीख निर्धारित है वहां पर समय को घटाकर सिर्फ 30 मिनट कर दिया गया है.



इसे भी पढ़ें :- ममता बनर्जी निर्वाचन आयोग के फैसले के विरोध में कोलकाता में देंगी धरना
बता दें कि ममता बनर्जी ने इससे पहले चुनाव आयोग से मांग की थी कि बंगाल के बाकी चरणों के चुनाव एक साथ कराए जाएं. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले ही पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें.

इसे भी पढ़ें :- ममता बनर्जी ने PM मोदी को लिखा लेटर, कोरोना वैक्‍सीन और ऑक्सीजन को लेकर मांगी मदद

राहुल गांधी ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए कहा, 'कोविड संकट को देखते हुए मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है. राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना ख़तरा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज