बारिश के बाद वडोदरा की सड़क पर दिखा मगरमच्छ, कुत्ते पर मारा झपट्टा- video viral

गुजरात की विश्वामित्री नदी में बाढ़ आने के कारण वडोदरा शहर में पानी भर गया है. हालात ये हैं कि सड़कों पर काफी ज्यादा पानी आ गया है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:58 AM IST
बारिश के बाद वडोदरा की सड़क पर दिखा मगरमच्छ, कुत्ते पर मारा झपट्टा- video viral
बारिश के बाद वडोदरा की सड़क पर दिखा मगरमच्छ.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:58 AM IST
गुजरात में भारी बारिश के बाद सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है. हालात ये हैं कि अब पानी के साथ खतरनाक जानवर भी सड़कों पर आराम से घूम रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ सोसायटी में भरे पानी में आ जाता है. यही नहीं मगरमच्छ वहां पर मौजूद एक कुत्ते पर झपट्टा भी मारता है. यह वीडियो वायरल होने के बाद से वडोदरा शहर के लोग काफी डरे हुए हैं.

गुजरात की विश्वामित्री नदी में बाढ़ आने के कारण वडोदरा शहर में पानी भर गया है. हालात ये हैं कि सड़कों पर काफी ज्यादा पानी आ गया है. बताया जाता है कि इस नदी में 300 से ज्यादा मगरमच्छ हैं जो अब शहर की ओर आने लगे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, वडोदरा की राजहंस सोसायटी का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मगरमच्छ सोसायटी के एक मकान के दरवाजे तक पहुंचता है फिर वहां खड़े एक कुत्ते को काटने का प्रयास करता है.



मगरमच्छ को देखते ही लोग दीवार पर चढ़ जाते हैं और कुछ लोग उसे पकड़ने का भी प्रयास करते हैं. इस वीडियो को सोसायटी की छत से बनाया गया है.
Loading...

गौरतलब है कि मध्य गुजरात के वडोदरा शहर में बारिश से जुड़ी दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 5,000 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाना पड़ा है. गुरुवार सुबह तक 24 घंटे में यहां करीब 500 मिमी बारिश दर्ज की गई, जिससे सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मूसलाधार बारिश से शहर के अधिकतर इलाके और सड़कें पानी में डूब गई हैं.

यह भी पढ़ें- बच्ची को बचाने के लिए वासुदेव बना पुलिसकर्मी, ऐसे बचाई जान

वडोदरा: NDRF ने आधी रात को 138 लोगों को किया एयरलिफ्ट

अगले दो महीनों में भी मेहरबान रहेगा मानसून, यहां होगी बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...