लाइव टीवी

जेम्स बॉन्ड अवतार में दिखे अरुणाचल के CM खांडू, पहाड़ पर की जबरदस्त राइडिंग

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 2:01 PM IST
जेम्स बॉन्ड अवतार में दिखे अरुणाचल के CM खांडू, पहाड़ पर की जबरदस्त राइडिंग
पेमा खांडू राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए अक्सर संदेश देते रहे हैं.

पेमा खांडू (Pema Khandu) अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए अक्सर संदेश देते रहे हैं. इससे पहले वह दो पहिया गाड़ी चलाते नजर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 2:01 PM IST
  • Share this:
ईटानगर. अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Pema Khandu) बीते कुछ दिनों से चर्चा में हैं. पहले तो रॉयल इनफील्ड पर करीब 122 किलोमीर बाइक चलाने का वीडिया सामने आया था. अब पेमा खांडू ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जेम्स बॉन्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. इसमें वह एक ऑल टरेन व्हीकल (एटीवी) में सवारी कर रहे हैं. खांडू यह एटीवी खुद चला रहे हैं.

खांडू ने यह एटीवी समुद्र तल 15,600 ऊपर चलाया फेसबुक पर की गई एक पोस्ट में खांडू ने लिखा है, '15600 फीट पर ऑफ-रोडिंग. भारत-तिब्बत/चीन सीमा के पास तवांग जिले में 107 किलोमीटर तक की सवारी.' वीडियो के कैप्शन में सीएम खांडू ने लिखा है कि 'तवांग की बर्फीली ऊंचाइयों पर लुभावने दृश्यों का आनंद लें.'

मुख्यमंत्री के इस सफर में कई खूबसूरत नजारे देखने को मिल रहे हैं. वो इस वीडियो के जरिए लोगों को अरुणाचल प्रदेश घूमने भी मैसेज दे रहे हैं. 40 वर्षीय खांडू की चुस्ती देख कर सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.





क्या है इस गाड़ी की खास बात?
तस्वीर और वीडियो में आप देख सकते हैं कि खांडू जो एटीवी चला रहे हैं वह पोलरिस कंपनी की है. यह कंपनी खेल में इस्तेमाल किये जाने वाली गाड़ियां बनाती है. खांडू की गाड़ी आरजेडआर 800 मॉडल है जिसमें डबल सिलेंडर, 760 सीसी इंजन लगा हुआ है.
Loading...

यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड की ये शानदार बाइक चला रहे अरुणाचल प्रदेश के CM, दे रहे हैं खास मैसेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...