मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र के निधन के बाद उनके दोनों बेटों की भी कोविड-19 से मौत

मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र के निधन के बाद उनके दोनों बेटों की भी कोविड-19 से मौत.(प्रतिकात्मक तस्वीर)

मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र के निधन के बाद उनके दोनों बेटों की भी कोविड-19 से मौत.(प्रतिकात्मक तस्वीर)

पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं प्रख्यात मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र (Raghunath Mahapatra) का कोविड-19 (Covid-19) के कारण नौ मई को भुवनेश्वर के एम्स में निधन हो गया था. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनके छोटे बेटे प्रशांत महापात्र का बुधवार को इसी अस्पताल में संक्रमण से निधन हो गया.

  • Share this:

भुवनेश्वर. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Corona Second Wave) का कहर कई परिवारों को जिंदगीभर का दर्द देकर जा रहा है. ऐसा ही कुछ प्रख्‍यात मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र (Raghunath Mahapatra) के परिवार के साथ घटा. प्रख्यात मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र के निधन के कुछ दिन बाद अब उनके दोनों बेटों की भी कोविड-19 से मौत हो गई. उनके पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं प्रख्यात मूर्तिकार रघुनाथ महापात्र का कोविड-19 के कारण नौ मई को भुवनेश्वर के एम्स में निधन हो गया था.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनके छोटे बेटे प्रशांत महापात्र का बुधवार को इसी अस्पताल में संक्रमण से निधन हो गया. प्रशांत ओडिशा की रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं. जबकि रघुनाथ महापात्र के बड़े बेटे जशवंत महापात्र को बुधवार को एम्स से ‘एसयूएम कोविड अस्पताल’ में भर्ती कराया गया था, जहां बृहस्पतिवार को उनकी मौत हो गई.


बता दें कि ओडिशा में एक दिन में कोविड-19 के 11,498 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 6,55,899 हो गई. वहीं 25 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 2,403 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से जिन 25 लोगों की मौत हुई, उनमें से खुर्दा और कालाहांडी के चार-चार लोग, अंगुल में तीन, गंजम, रायगढ़ और सुंदरगढ़ के दो-दो लोग थे. वहीं, बालोसार, बरगढ़, बलांगिर, बौद्ध, कटक, ढेंकनाल और पुरी में एक-एक व्यक्ति की मौत संक्रमण से हुई.

Youtube Video

इसे भी पढ़ें :- COVID-19 in India: कोरोना से मिली थोड़ी और राहत, 2.59 लाख नए केस आए सामने, 4209 की मौत

आंकड़ों के अनुसार, एक दिन में सामने आए कोविड-19 के 11,498 नए मामलों में से सबसे अधिक 1,497 मामले खुर्दा में सामने आए. इसके बाद कटक में 1,107, अंगुल में 867, सुंदरगढ़ में 703 और बालासोर में 524 नए मामले सामने आए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज