• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अनंतनाग में बीजेपी नेता की हत्याः परिवार से मिलने जाएगा पार्टी प्रतिनिधिमंडल

अनंतनाग में बीजेपी नेता की हत्याः परिवार से मिलने जाएगा पार्टी प्रतिनिधिमंडल

 सांकेतिक फोटो...

सांकेतिक फोटो...

मनोज यादव ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे कायराना हरकत बताया.मनोज यादव का कहना है कि रसूलडार की हत्या के बाद आतंकी अपने मंसूबों को पूरा नहीं कर पाएंगे. भारत सरकार और भारतीय सेना आतंकियों के मंसूबों को नस्तेनाबूत कर देगी. साथ ही साथ मनोज यादव ने रासुलडार और उनकी पत्नी की शहादत को भी सलाम किया.

  • Share this:

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष और सरपंच रसूलडार और उनकी पत्नी की हत्या के बाद भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल कश्मीर जाएगा. बुधवार को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल कश्मीर जाएगा. प्रतिनिधिमंडल शोक संतप्त परिवार से मिलेगा और अपनी संवेदना व्यक्त करेगा. प्रतिनिधिमंडल में शामिल बीजेपी राष्ट्रीय किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी मनोज यादव का कहना है कि बीजेपी और पार्टी की किसान मोर्चा शोक संतप्त परिवार के साथ मजबूती से खड़ा है.

मनोज यादव ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे कायराना हरकत बताया.मनोज यादव का कहना है कि रसूलडार की हत्या के बाद आतंकी अपने मंसूबों को पूरा नहीं कर पाएंगे. भारत सरकार और भारतीय सेना आतंकियों के मंसूबों को नस्तेनाबूत कर देगी. साथ ही साथ मनोज यादव ने रासुलडार और उनकी पत्नी की  शहादत को भी सलाम किया.

आतंकियों ने की रसूलडार की हत्या
गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवाद‍ियों ने सोमवार को बीजेपी नेता रासुलडार और उनकी पत्नी को गोली मार कर हत्या कर दी. आतंकियों के गोली मारने के बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर दोनों ने आखिरी सांस ली. उनकी हत्या के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम नेताओं ने इस घटना की निंदा और भर्त्सना की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज