Home /News /nation /

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के बुंदेलखंड दौरे से पहले झांसी में फाड़ी गई समाजवादी पार्टी विजय यात्रा की होर्डिंग

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के बुंदेलखंड दौरे से पहले झांसी में फाड़ी गई समाजवादी पार्टी विजय यात्रा की होर्डिंग

Jhansi:  दौरे से पहले फाड़ी गई सपा बिजय यात्रा की होर्डिंग

Jhansi: दौरे से पहले फाड़ी गई सपा बिजय यात्रा की होर्डिंग

Akhilesh Yadav Bundelkhand Visit: शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कचहरी चौराहे के पास समाजवादी पार्टी के एमएलसी श्याम सुंदर यादव के घर के पास कार सवार पांच युवकों ने सपा की विजय रथ यात्रा की होर्डिंग को फाड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने पांचों युवकों को कार सहित हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. घटना रात लगभग 10 बजे की है. एक कार से उतरे युवकों ने ब्लेड से होर्डिंग फाड़ दी. एमएलसी के आवास पर मौजूद लोगों ने देखा तो उन्होंने युवकों को ललकारा, तो वे भागने लगे. लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

झांसी. जैसे-जैसे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आ रहे है, चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है. चुनाव में जीत के लिए सियासी दलों के समर्थक कुछ भी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. नौबत यहां तक आ गई है कि राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे की पार्टी की होर्डिंग और पोस्टर तक फाड़ने लगे हैं. बुधवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) विजय यात्रा लेकर बुंदेलखंड के दौरे पर आ रहे है. ऐसे में झांसी के सभी प्रमुख जगहों और चौराहों पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई गई होर्डिंग को कुछ युवकों ने फाड़ दिया. जिसके बाद हंगामा हो गया. सपा विजय यात्रा की होर्डिंग फाड़े जाने की सूचना पर मौके पर पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पहुंच गए. जिसके बाद सपाइयों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कचहरी चौराहे के पास समाजवादी पार्टी के एमएलसी श्याम सुंदर यादव के घर के पास कार सवार पांच युवकों ने सपा की विजय रथ यात्रा की होर्डिंग को फाड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने पांचों युवकों को कार सहित हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. घटना रात लगभग 10 बजे की है. एक कार से उतरे युवकों ने ब्लेड से होर्डिंग फाड़ दी. एमएलसी के आवास पर मौजूद लोगों ने देखा तो उन्होंने युवकों को ललकारा, तो वे भागने लगे. लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया.

एसएसपी ने कही कार्रवाई की बात
जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पकड़ी गई कार पर यूपी 92/ AH 5871 नम्बर अंकित है. युवकों ने यह काम क्यों किया, इसकी जानकारी की जा रही है. वहीं इस बाबत एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि नवाबाद पुलिस कार सवार पांचों युवकों से होर्डिंग को फाड़े जाने को लेकर पूछताछ कर रही है. सभी पांचों युवकों के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी.

Tags: Jhansi news, Jhansi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर