अहमदाबाद: नवजात बच्ची को छोड़ने वाली मां सहित 4 लोग गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग का था मामला

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. (Pic- News18)

Ahmedabad: पुलिस ने रिक्शा चालक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
    अहमदाबाद. अहमदाबाद (Ahmedabad) के वेजलपुर गांव और फतेहवाड़ी के पास मिली नवजात बच्‍ची के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बच्‍ची के असली माता-पिता का पता लगा लिया है. लेकिन पुलिस की जांच में मानवता को शर्मसार करने वाला एक खुलासा हुआ. इसके साथ ही यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हुआ है.

    यह घटना तब हुई जब आठ महीने पहले अपने नवजात बच्चे को छोड़ने वाली एक महिला अपने पति से झगड़े के बाद वेजलपुर आ गई. उसे पता चला था कि वह गर्भवती है. यह बच्चा एक प्रेमी का था. वेजलपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को दबोच लिया.

    पता चला है कि लड़की को उसके पिता द्वारा छोड़ दिया गया था. वही रिक्शा चालक लड़की का पिता निकला, जिसने बच्‍ची के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक सफ़रुद्दीन मंसूरी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

    रिक्शा चालक सफ़रुद्दीन मंसूरी और महिला के बीच प्रेम संबंध थे. रिक्शा चालक महिला को उसकी बीमार मां से मिलवाने के लिए अस्‍पताल अपने रिक्‍शे पर ले जाता था. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया.

    महिला की मां द्वारा बच्चे को सफारुद्दीन को सौंप दिया गया. इसलिए विवाहित आरोपी ने बच्चे को त्यागने के लिए इस तरह का समझौता किया. पुलिस ने रिक्शा चालक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.