अहमदाबाद: इमारत में आग लगी, घबरा कर चौथी मंजिल से कूदा शख्स, मौत

अहमदाबाद में एक इमारत में आग लगी, एक शख्स की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
अहमदाबाद में एक इमारत में आग लगी, एक शख्स की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आग (Fire) से घबरा कर एक व्यक्ति ने घबरा कर चौथी मंजिल की खिड़की तोड़कर छलांग लगा दी और उसके सिर में चोट आयी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद में आश्रम रोड पर स्थित एक वाणिज्यिक इमारत में शुक्रवार दोपहर को आग (Fire) लग गई. अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के बाद 38 वर्षीय व्यक्ति ने घबरा कर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि साकार-7 इमारत के भूतल पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. धुएं का गुबार होने के बावजूद इमारत से अधिकतर लोग खुद ही सुरक्षित बाहर निकल आए, जबकि 30 अन्य लोगों को हाइड्रोलिक सीढ़ी की मदद से सुरक्षित निकाला गया.

घबरा कर चौथी मंजिल से कूदा शख्स



उन्होंने कहा, 'अग्निशमन दल के पहुंचने से पहले ही एक व्यक्ति ने घबरा कर चौथी मंजिल की खिड़की तोड़कर छलांग लगा दी और उसके सिर में चोट आयी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान जयदीप सिंह चावड़ा (38) के रूप में हुई.'
शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

अग्निशमन अधिकारी मिथुन मिस्त्री ने कहा कि शॉर्ट सर्किट के कारण तारों की लाइन में आग लग गई. उन्होंने कहा कि आग मामूली थी लेकिन इसका धुआं चौथी मंजिल तक पहुंच गया. हालांकि, कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज