अहमदाबाद में रिक्शा हेल्पलाइन नंबर की घोषणा, कोरोना मरीजों से नहीं लिया जाएगा पैसा

पनाह फाउंडेशन और अहमदाबाद रिक्शा चालक एकता यूनियन लोगों की मुश्कल घड़ी में  करेगा मदद करेगा.

पनाह फाउंडेशन और अहमदाबाद रिक्शा चालक एकता यूनियन लोगों की मुश्कल घड़ी में करेगा मदद करेगा.

Ahmedabad Coronavirus News: अहमदाबाद रिक्शा चालक युनियन के रिक्शा चालक पीपीई किट से लैस होंगे और हेल्पलाइन नंबर 7600660760 पर कॉल करने पर क्षेत्र के मरीज के घर तक पहुंचेंगे.

  • Share this:
अहमदाबाद: कोरोना महामारी से लोग परेशान हो रहे हैं. अस्पताल पहुंचने के लिए समय पर एंबुलेंस उपलब्ध नहीं है. जिस परिवार के पास अपना वाहन नहीं वो ज्यादा परेशान हैं, इस मुस्किल वक्त में पनाह फाउंडेशन और अहमदाबाद रिक्शा चालक एकता यूनियन लोगों को वाहन उपलब्ध कराने के लिए आगे आया है. अब शहर के विभिन्न इलाकों में मरीजों की मदद के लिए रिक्शा चलेंगे. जिसमें अहमदाबाद के लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर की घोषणा की गई है. हेल्पलाइन नंबर 7600660760 है. उसे फोन करके मदद ली जा सकती है.

अहमदाबाद रिक्शा चालक एकता यूनियन के अध्यक्ष विजयभाई मकवाना ने कहा कि कोरोना महामारी में लोगों को एंबुलेंस नहीं मिल रही थी. फिर पनाह फाउंडेशन और अहमदाबाद रिक्शा ड्राइवर यूनियन द्वारा लोगों की मदद की जाएगी. यदि मरीज रिपोर्ट करने जा रहे हैं, दवा ले रहे हैं या अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं, तो अहमदाबाद रिक्शा चालक यूनियन के रिक्शा चालक मदद करेंगे और मरीजों को कोई किराया नहीं देना होगा. मरीजों को ले जाने का किराया पनाह फाउंडेशन द्वारा भुगतान किया जाएगा.

Youtube Video


अहमदाबाद रिक्शा चालक युनियन के रिक्शा चालक पीपीई किट से लैस होंगे और हेल्पलाइन नंबर 7600660760 पर कॉल करने पर क्षेत्र के मरीज के घर तक पहुंचेंगे. सामाजिक संगठन कोरोना महामारी में लोगों की सहायता के लिए आ रहे हैं. पनाह फाउंडेशन और अहमदाबाद रिक्शा चालक यूनियन भी मदद के लिए आगे आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज