अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: युवक ने 45 साल की महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर रिश्तेदारों को भेज दी फोटोशॉप तस्वीरें

अहमदाबाद में सामने आई घटना. (File pic)
अहमदाबाद में सामने आई घटना. (File pic)

संजय ने महिला की एडिटेड तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी. महिला ने इस संबंध में संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:08 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. 45 वर्षीय एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ शहर के हवाई अड्डे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने आरोप लगाया कि जब उसे एक युवक से प्यार हो गया, तो युवक ने उसे अपना गलत नाम संजय बताया. हालांकि, बाद में कई लोगों ने बताया कि उसका नाम संजय नहीं बल्कि भवानी सिंह था. इतना ही नहीं, महिला ने उससे कहा कि उसे उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना है और उसने महिला के करीबी रिश्तेदारों को मॉर्फ्ड आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं. महिला ने पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

शहर के सरदारनगर में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला रसोई में काम करने जाती है. उसके पति को दिल का दौरा पड़ा था और उसकी सर्जरी हुई थी. महिला के दो बेटे और एक बेटी है. करीब डेढ़ साल पहले महिला कुबेरनगर में गुलशन पार्टी के प्लॉट पर अपनी फूफी के साथ खाना बनाने गई थी. फिर उसकी मुलाकात संजय राठौर नाम के एक युवक से हुई जो सरदारनगर में रहता था. संजय मंचूरियन बनाने के लिए आया था. यहां संजय ने महिला को प्रेम संबंध की पेशकश की. हालांकि, महिला ने मामले से इनकार किया.

संजय ने बाद में महिला को एक पत्र दिया. जिसमें संजय ने अपना मोबाइल नंबर लिखा था. यह मोबाइल नंबर इस महिला ने अपने साथ काम करने वाली दूसरी महिला को दिया था. अगले दिन, दूसरी महिला ने नंबर पर कॉल किया और संजय ने उनसे पहली महिला का नंबर मांगा. अगले दिन संजय को महिला का फोन आया और समय-समय पर दोनों खाना पकाने एकसाथ जाने लगे. आखिरकार दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया.



महिला और संजय भी शहर से बाहर जाते थे और संजय अपने मोबाइल पर उसके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करता था. करीब चार महीने पहले संजय ने महिला को नाना चिलोदा बुलाया. महिला नाना चिलोदा चली गई. बाद में दोनों शिरडी महाराष्ट्र गए और जब महिला वहां से लौटी, तो उसके घर पर उसके प्रेम संबंध की सूचना मिली और उसने संजय से बात करना और मिलना बंद कर दिया.
दो महीने पहले जब महिला अपने घर पर थी, एक परिचित ने उससे संपर्क किया और संजय द्वारा उसे दिया गया फोन सौंप दिया. एक बार फिर संजय से बातचीत शुरू करने के बाद महिला और संजय को प्यार हो गया. शिकायतकर्ता को बाद में पता चला कि संजय का असली नाम भवानी सिंह राठौर था. दूसरी तरफ संजय ने भी अपनी पत्नी से तलाक मांगा था. हालांकि, उसने अपनी पत्नी के साथ अपना रिश्ता जारी रखा.

इस बीच वह दो दिनों से उसके साथ काम करने वाली एक अन्य महिला के घर जा रहा था. बाद में संजय महिला को फोन पर धमकी देता था, 'मेरे पास लौट आओ, नहीं तो मैं तुम्हारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.' 17 जनवरी, 2020 को संजय ने महिला की बहू और दामाद और महिला की बेटी को एडिटेड आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं. संजय ने तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी. महिला ने इस संबंध में संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज