Assembly Banner 2021

तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक नीत राजग सत्ता में लौटे यही हमारा लक्ष्य : भाजपा

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अन्‍नाद्रमुक नीत राजग सत्‍ता में आए, यही हमारा लक्ष्‍य है.

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अन्‍नाद्रमुक नीत राजग सत्‍ता में आए, यही हमारा लक्ष्‍य है.

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अन्‍नाद्रमुक नीत राजग सत्‍ता में आए, यही हमारा लक्ष्‍य है. इसके लिए अन्‍नाद्रमुक के साथ सीटों की साझेदारी जल्‍द ही स्‍पष्‍ट हो जाएगी. भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम जैसे अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं के साथ सीटों के बंटवारे पर बातचीत की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:21 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई ने सोमवार को कहा कि छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अन्नाद्रमुक के साथ सीटों की साझेदारी की वार्ता खिंच नहीं रही है और उनका लक्ष्य इस गठबंधन की जीत सुनिश्चित करना है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने यह बताने से इनकार कर दिया कि उनकी पार्टी ने अन्नाद्रमुक से कितनी सीटें मांगी हैं.

उन्होंने कहा कि एक या दो दिन में सीटों के आवंटन के मुद्दे पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. हालांकि उनका यह कहना था कि 234 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में भाजपा दहाई अंक के साथ लौटेगी.

ये भी पढ़ें  'PM मोदी के शासन में गरीब और गरीब हो गए लेकिन चुनिंदा लोग बेतहाशा अमीर': राहुल गांधी



Youtube Video

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि अन्नाद्रमुक नीत राजग सत्ता में लौटे. उसके लिए भाजपा के तमिलनाडु के कार्यकर्ता कठिन परिश्रम कर रहे हैं.’’ एक दिन पहले ही भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम जैसे अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं के साथ सीटों के बंटवारे पर बातचीत की थी.

ये भी पढ़ें Tamil Nadu Election: तमिलनाडु में 6 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट, पार्टियों की अंतर्कलह बिगाड़ सकती हैं समीकरण

जब मुरुगन से पूछा गया कि रविवार देर रात बातचीत में सीटों का बंटवारा तय हो गया तो उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा किसने कहा? कल बस बातचीत हुई.’’ उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वार्ता खिंचती जा रही है. जब संवाददाताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से यह जानना चाहा कि भाजपा ने अन्नाद्रमुक से कितनी सीटें मांगी हैं तो उन्होंने बस इतना कहा, ‘‘ हमारे विधायक दहाई अंक में होंगे... मैं पिछले कुछ दिनों से यह कह रहा हूं.’’

तमिलनाडु में 234 सीटों पर  6 अप्रैल को मतदान

तमिलनाडु में 234 सीटों पर जनता 6 अप्रैल को मतदान करेगी. इसके बाद 2 मई को नतीजों की घोषणा की जाएगी. राज्य में डीएमके के अलागिरी और एआईएडीएमके की शशिकला चुनाव में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. समाचार एजेंसी एएनाआई की खबर के अनुसार, आयोग ने चुनाव के दौरान सुरक्षा भी खास ध्यान रखा है. पांच राज्यों के लिए सीएपीएफ की कंपनियां रवाना हो गईं हैं. न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में 45 कंपनियां भेजी जा रहीं हैं. हालांकि, 125 की संख्या के साथ सबसे ज्यादा सुरक्षा पश्चिम बंगाल को दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज