शशिकला के लिए AIADMK ने बंद किए अपने दरवाजे, कहा- किसी भी हालत में नहीं होगी पार्टी में वापसी

एआइएडीएमके से निलंबित वीके शशिकला. (पीटीआई फाइल फोटो)

एआइएडीएमके से निलंबित वीके शशिकला. (पीटीआई फाइल फोटो)

Tamil Nadu AIADMK Politics: अन्नाद्रमुक के उप समन्वयक पी. मुनुसामी ने कहा कि शशिकला अन्नाद्रमुक में नहीं हैं और पार्टी के साथ उनका कोई संबंध नहीं है.

  • Share this:

कृष्णागिरी (तमिलनाडु). अन्नाद्रमुक ने सोमवार को वी. के. शशिकला पर प्रहार किया और कहा कि वह न तो पार्टी के साथ हैं न ही उन्हें वापस पार्टी में लिया जाएगा. एक दिन पहले उन्होंने पार्टी पर नियंत्रण हासिल करने का प्रयास करने के संकेत दिए थे. उन्हें पार्टी से दूर रहने की सलाह देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता के पी मुनुसामी ने कहा कि किसी भी परस्थिति में शशिकला अन्नाद्रमुक में नहीं आ सकेंगी.


पार्टी के उप समन्वयक मुनुसामी ने वेप्पनहली में संवाददाताओं से कहा कि उनके पार्टी में फिर से शामिल होने की संभावना नहीं है और पार्टी कार्यकर्ता उन्हें वापस आने की अनुमति नहीं देंगे.


तमिलनाडु : राजनीति में वापसी की तैयारी में शशिकला! वायरल ऑडियो में पार्टी नेता से कहा- ‘सब ठीक होगा’


Youtube Video

शशिकला का अपने करीबियों के साथ फोन पर बातचीत रविवार को सामने आने के बाद अन्नाद्रमुक ने पलटवार किया है. बातचीत में उन्होंने संकेत दिए कि वह पार्टी का नियंत्रण हासिल करने का प्रयास करेंगी.


उन्होंने अन्नाद्रमुक या इसके शीर्ष दो नेताओं ओ. पन्नीरसेल्वम या के.पलानीस्वामी का नाम लिए बगैर कहा कि उनके बीच मतभेद है और अंदरूनी संघर्ष जारी है, जिससे वह पार्टी हितों की रक्षा करने के लिए कार्य करेंगी. मुनुसामी ने कहा कि शशिकला अन्नाद्रमुक में नहीं हैं और पार्टी के साथ उनका कोई संबंध नहीं है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज