नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार TMC के 3 नेताओं की रिपोर्ट जांचेंगे एम्‍स के डॉक्‍टर

एम्‍स के डॉक्‍टर करेंगे नेताओं की रिपोर्ट की जांच. (File pic)

एम्‍स के डॉक्‍टर करेंगे नेताओं की रिपोर्ट की जांच. (File pic)

Narada Sting case: दिल्ली के एम्स अस्पताल के फिजिशियन मदन मित्रा, शोभन चटर्जी और सुब्रत मुखर्जी की सेहत से संबंधित मेडिकल रिपोर्ट की जांच करेंगे.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. नारदा स्टिंग केस (Narada Sting case) में केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (CBI) की ओर से गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस के चार नेताओं में से तीन नेताओं का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. गिरफ्तारी के बाद मदन मित्रा (Madan Mitra), शोभन चटर्जी (Sovon Chatterjee) और सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि अब इन तीनों नेताओं की मेडिकल रिपोर्ट की जांच दिल्‍ली स्थित एम्‍स के डॉक्‍टर करेंगे.

दिल्ली के एम्स अस्पताल के फिजिशियन मदन मित्रा, शोभन चटर्जी और सुब्रत मुखर्जी की सेहत से संबंधित मेडिकल रिपोर्ट की जांच करेंगे. ताकि तीनों को स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी कुछ परेशानी होने पर बेहतर मेडिकल सलाह दी जाई जा सके.

बताया जा रहा है कि इन तीनों नेताओं का वजन सामान्‍य से काफी अधिक है. इसकी वजह से होने वाली तमाम शारीरिक दिक्कतों के बारे में एम्स के डॉक्टर मेडिकल रिपोर्ट से संबंधित जांच करेंगे.


इन तीनों नेताओं को नारदा स्टिंग केस के सिलसिले में केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद इन तीनों नेताओं को कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज