ओवैसी की योगी आदित्यनाथ को चुनौती- सच्चे योगी हैं तो 24 घंटे में साबित करें कि मैं पाक का समर्थक

असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है. (File Photo)
असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है. (File Photo)

ओवैसी ने कहा है कि मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं तो वह 24 घंटे में इस बात को साबित करें कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 9:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) को उनके पाकिस्तान वाले बयान को लेकर चुनौती दी है. ओवैसी ने कहा है कि योगी के बयान से निराशा साफ झलकती है. अगर उनके पास कोई सबूत हैं तो वह उसे 24 घंटे में पेश करें. ओवैसी ने आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) जीतने के लिए कोई भी रणनीति और दृष्टिकोण नहीं है.

एआईएमआईएम सांसद ने बुधवार को कहा कि- मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं तो वह 24 घंटे में इस बात को साबित करें कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करता हूं. ओवैसी ने कहा कि ये बयान उनकी निराशा को दिखाता है. ओवैसी ने कहा कि क्या उन्हें मालूम नहीं है कि मैं पाकिस्तान जाकर वहां भारत के लोकतंत्र के बारे में बात करके आया हूं.


ओवैसी ने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस (Congress) और राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के पास बिहार चुनाव जीतने की सामर्थ्य नहीं है. उनके पास न तो भाजपा को लेकर कोई बौद्धिक ईमानदारी है और न ही दृढ़ विश्वास है. ओवैसी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव के लिए उनके पास कोई राजनीतिक दृष्टि या रणनीति नहीं है.



ये भी पढ़ें- बिहार चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने वाम दलों को बताया कोरोना, बोले- कांग्रेस-आरजेडी इसे आपके बीच छोड़ना चाहती है

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui), भोजपुर (Bhojpur) और पटना (Patna) की चुनावी रैलियों में दावा किया था कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाये जाने से सबसे अधिक पीड़ा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और असदुद्दीन औवैसी (Asaduddin Owaisi) को हुई है.

योगी ने अपनी रैलियों में कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान का समर्थक भी बताया था. साथ ही कहा था कि ये लोग पाकिस्तान की तारीफ करते हैं इसलिए देशहित के बारे में कभी नहीं सोच सकते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज