Home /News /nation /

aimim chief asaduddin owaisi says i am saying that you will now lose from wayanad too

'आप वायनाड से भी चुनाव हारेंगे', AIMIM चीफ ओवैसी की राहुल गांधी को चुनौती- इस सीट से आजमाओ अपनी किस्मत

ओवैसी की राहुल गांधी को चुनौती (Image- ANI)

ओवैसी की राहुल गांधी को चुनौती (Image- ANI)

Owaisi Challenge Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से चुनाव हारेंगे, इसलिए आइये और हैदराबाद में अपना भाग्य आजमाएं. इससे पहले राहुल गांधी कहा कि, कांग्रेस तेलंगाना में टीआरएस, बीजेपी और ओवैसी को चुनौती देगी. 

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi Challenge Rahul Gandhi) ने हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से भी चुनाव हारेंगे, इसलिए आइये और हैदराबाद में अपना भाग्य आजमाएं. दरअसल ओवैसी की यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी के उस बयान के जवाब में आई है जिसमें उन्होंने कहा कि, वे टीआरएस, बीजेपी और ओवैसी को चुनौती देने के लिए तेलंगाना आएंगे.

दरअसल तेलंगाना दौरे के दौरान शुक्रवार को राहुल गांधी ने वारंगल में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि, राज्य में मुकाबला सिर्फ टीआरएस और कांग्रेस के बीच है. इस बयान के जरिए उन्होंने इशारों ही इशारों में ओवैसी और बीजेपी को चैलेंज किया था. जिसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए उन्हें हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी.

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी सिलसिले में राहुल गांधी तेलंगाना के दौरे पर हैं. एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य की के चंद्रशेखर राव सरकार पर तीखा हमला बोला. राहुल गांधी ने साफ किया कि, राज्य में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी और टीआरएस से किसी कीमत पर हाथ नहीं मिलाएगी.

हम हत्यारे के साथ नहीं खड़े हैं- हैदराबाद ऑनर किलिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

‘किसी कीमत पर नहीं करेंगे टीआरएस से गठबंधन’

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी है कि जो भी टीआरएस से गठबंधन की बात करेगा उसे पार्टी से पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा. क्योंकि जिस व्यक्ति के तेलंगाना को लूटा है कांग्रेस उसके साथ जाने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकती है.

वहीं टीआरएस नेता कलवकुंतला कविता ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि, राहुल गांधी आत्ममंथन करें और बताएं कि उन्होंने कितनी बार संसद में तेलंगाना के मुद्दों को उठाया है. कांग्रेस उस वक्त क्यों खामोश थी जब टीआरएस केंद्र सरकार से समान धान खरीद नीति, सिंचाई परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय स्टेट्स और लंबित जीएसटी जारी करने के लिए लड़ रही थी.

Tags: Asaduddin owaisi, CM KCR, Rahul Gandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर