असदुद्दीन ओवैसी बोले- हम किसी जनेऊधारी नेतृत्व की जी हुजूरी के लिए पैदा नहीं हुए

ओवैसी ने एक वीडियो ट्वीट करके कांग्रेस पर भी हमला बोला है. इसके साथ ही उन्‍होंने बड़े दलों के मुस्लिम नेताओं पर भी सवाल उठाए हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:58 PM IST
असदुद्दीन ओवैसी बोले- हम किसी जनेऊधारी नेतृत्व की जी हुजूरी के लिए पैदा नहीं हुए
ओवैसी ने कहा कि हम किसी जनेऊधारी नेतृत्‍व की जी हजूरी करने के लिए पैदा नहीं हुए हैं.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:58 PM IST
एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष और हैदराबाद से संसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि हम किसी जनेऊधारी नेतृत्‍व की जी हजूरी करने के लिए पैदा नहीं हुए हैं. उन्‍होंने मुस्लिमों से अपील की कि वे डर को छोड़कर खुद के विवेक से वोट करें. ओवैसी ने रविवार को ट्वीट करके ये बात कही.

ओवैसी ने एक वीडियो ट्वीट करके कांग्रेस पर भी हमला बोला है. इसके साथ ही उन्‍होंने बड़े दलों के मुस्लिम नेताओं पर भी सवाल उठाए हैं. ओवैसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं का संदर्भ दिया गया है. शेयर किए गए वीडियो में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्री मंत्री सलमान खुर्शीद कह रहे हैं कि उनकी पार्टी के दामन पर मुस्लिमों के खून के दाग हैं.

वहीं गुलाम नबी आजाद का हवाला देते हुए इस वीडियो में कहा गया है कि उनकी पार्टी के गैर मुस्लिम नेता उन्‍हें चुनाव प्रचार के लिए नहीं बुलाते हैं. पार्टी के हिंदू नेता उनके साथ भेदभाव करते हैं. उन्‍हें लगता है कि ऐसा करने से पार्टी का वोट कंटेगा.

Loading...



औवेसी का कांग्रेस पर हमला, बोले- मुसलमानों की बिग ब्रदर बन जाती है ये पार्टी`

अभी कुछ दिन पहले ही एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूएपीए कानून के दुरुपयोग के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था. औवेसी ने लोकसभा में कहा था कि सत्ता से बाहर होते ही कांग्रेस मुसलमानों की ‘बिग ब्रदर’ बन जाती है. सदन में विधि-विरूद्ध क्रियाकलाप संशोधन विधेयक (UAPA) पर चर्चा के दौरान ओवैसी ने कहा कि यूएपीए कानून का जो दुरुपयोग हुआ है उसकी असली दोषी कांग्रेस है.

ये भी पढ़ें: आजम के बचाव में आए ओवैसी, पूछा- MJ अकबर का क्या हुआ?

ओवैसी ने कहा, 'जब कांग्रेस सत्ता में रहते हुए पहले संशोधन विधेयक लेकर आई थी तब भी मैंने इसका विरोध किया था. तब कांग्रेस ने कहा था कि मैं राष्ट्रीय हित नहीं जानता. ओवैसी ने दावा किया कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस का रुख इस तरह का होता है और सत्ता से बाहर होते ही मुसलमानों की ‘बिग ब्रदर’ बन जाती है.'

ये भी पढ़ें: बिल का ओवैसी ने किया विरोध, कहा-औरतें सड़क पर आ जाएंगी
First published: July 29, 2019, 6:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...