अपना शहर चुनें

States

वियना फ्लाइट में कोरोना पॉजिटिव यात्री के साथ भारत आए लोगों को एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी

एयर इंडिया ने 25 फरवरी को वियना से भारत आने वाली फ्लाइट के यात्रियों से स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल मानने को कहा है (फाइल फोटो, PTI)
एयर इंडिया ने 25 फरवरी को वियना से भारत आने वाली फ्लाइट के यात्रियों से स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल मानने को कहा है (फाइल फोटो, PTI)

स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल (Health Ministry protocols) के मुताबिक इन यात्रियों (Passengers) को घर पर अन्य लोगों से अलग 14 दिनों के लिए रहना होगा. इस दौरान उन पर वायरस (Virus) के लक्षणों के लिए निगरानी रखी जाएगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. एयर इंडिया (Air India) ने 25 फरवरी को वियना से दिल्ली आने वाली उड़ान (Vienna-Delhi Flight) से यात्रा करने वाले यात्रियों को स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल (Health Ministry Protocols) का अनुसरण करने को कहा है. 25 फरवरी को वियना से आने वाली फ्लाइट में एक यात्री को कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona Virus Positive) पाया गया है, जिसके बाद एयर इंडिया ने यह हिदायत जारी की है.

प्रोटोकॉल (Protocol) के मुताबिक इन यात्रियों (Passengers) को घर पर अन्य लोगों से अलग 14 दिनों के लिए रखना होगा. इस दौरान उन पर वायरस (Virus) के लक्षणों के लिए निगरानी रखी जाएगी.

एयर इंडिया ने दी स्वास्थ्य मंत्रालय का प्रोटोकॉल मानने की हिदायत
पीटीआई-भाषा के मुताबिक एयर इंडिया ने उन यात्रियों, जिन्होंने 25 फरवरी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए यात्री के साथ यात्रा की थी, से स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल (Health Ministry protocols) मानने को कहा है.





बता दें इससे पहले एयर इंडिया ने 25 फरवरी की वियना-दिल्ली उड़ान में कोरोना वायरस संक्रमित एक यात्री के होने के कारण चालक दल के सभी सदस्यों को 14 दिनों के लिए अपने-अपने घरों में ही लोगों से अलग रहने को कहा है. एयर इंडिया की यह फ्लाइट AI1 54 यात्रियों को वियना से लेकर नई दिल्ली आई थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: सरकार ने जारी की ट्रैवल एडवायज़री, इन 5 देशों के वीज़ा सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज