लाइव टीवी

दरवाजा बंद करते समय फ्लाइट से गिरी एयर इंडिया की क्रू मेंबर, हालत गंभीर

भाषा
Updated: October 15, 2018, 9:52 AM IST
दरवाजा बंद करते समय फ्लाइट से गिरी एयर इंडिया की क्रू मेंबर, हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ. महिला क्रू मेंबर दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से नीचे गिर गईं.

  • Share this:
एयर इंडिया का एक विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने को तैयार था कि तभी एक 53 वर्षीय महिला क्रू मेंबर अचानक विमान से नीचे गिर गई. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. एयर इंडिया ने इस घटना की पुष्टि की है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार, एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ. महिला क्रू मेंबर दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से नीचे गिर गईं. उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



ये भी पढ़ें: 'कर्जदार' एयर इंडिया ने तेल कंपनियों को किया 100 करोड़ रुपये का पेमेंटअभी हाल में ही एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ बड़ा हादसा होते-होते बचा था. पिछले शुक्रवार को त्रिची से दुबई जा रही फ्लाइट एयरपोर्ट की दीवार से टकरा गई. इसके बाद कुछ देर तक हवाई जहाज का संपर्क एटीसी से टूट गया और वह रडार से गायब हो गया. हालांकि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे. इस घटना में सबसे बड़ी बात यह रही कि किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: दीवार से टकराई एयर इंडिया की फ्लाइट, मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 9:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर