64 यात्रियों को ला रही एअर इंडिया की फ्लाइट लैंडिंग के दौरान बिजली के खंभे से टकराई

विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसा हो गया (Photo-ANI)

विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसा हो गया (Photo-ANI)

हवाई अड्डे के निदेशक मधुसूदन राव के अनुसार दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोहा से आ रहा यह विमान गनावरम के हवाई अड्डे पर उतरा था. फ्लाइट में सवार सभी 64 यात्री और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 10:49 PM IST
  • Share this:
विजयवाड़ा. 64 यात्रियों को लेकर आ रही एअर इंडिया की फ्लाइट (Air India Flight) विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Vijayawada International Airport) पर लैंडिंग के दौरान बिजली के खंभे से टकरा गई. विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट गन्नवरम में विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान बिजली के खंभे से टकरा गई. एयरपोर्ट के डायरेक्टर जी मधुसूधन राव ने कहा कि फ्लाइट में सवार सभी 64 यात्री और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये फ्लाइट दोहा से आ रही थी, जिस दौरान यह हादसा हुआ. हवाई अड्डे के निदेशक मधुसूदन राव के अनुसार दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोहा से आ रहा यह विमान गनावरम के हवाई अड्डे पर उतरा था. यह तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली तक थी. कुल 64 यात्रियों में से 19 यात्रियों को विजयवाडा में उतरना था, शेष यात्री तिरुचिरापल्ली जा रहे थे.

यात्री ने बताया अनुभव

विमान में यात्रा कर रहीं रेशमा ने कहा कि उतरने के समय थोड़ा का झटका लगने के कारण दहशत फैल गई थी लेकिन बाद में लैंड़िग ठीक हो गई. एक अन्य यात्री काकीनाडा की वरलक्ष्मी ने कहा, ‘‘भगवान की कृपा से कोई अनहोनी नहीं हुई. एयरलाइंस के कर्मचारियों ने कहा कि मामूली हादसा था.....’’
हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि विमान को विजयवाडा में रोका गया है और अधिकारी आज रात 45 यात्रियों को तिरुचिरापल्ली भेजने के लिए वैकल्पिक प्रबंध कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज