Home /News /nation /

एअर इंडिया का प्लेन मुंबई में एरोब्रिज से टकराया, टला बड़ा हादसा

एअर इंडिया का प्लेन मुंबई में एरोब्रिज से टकराया, टला बड़ा हादसा

Photo Courtesy- ETV

Photo Courtesy- ETV

एअर इंडिया का एक प्लेन यहां शुक्रवार को छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट के एक एरोब्रिज से टकरा गया. इससे बड़ा हादसा टल गया. फ्लाइट AI 922 रियाद से मुंबई आई थी. प्लेन की लेफ्ट विंग की रोटर ब्लेड्स को नुकसान हुआ है. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

अधिक पढ़ें ...
  • varta
  • Last Updated :
    एअर इंडिया का एक प्लेन यहां शुक्रवार को छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट के एक एरोब्रिज से टकरा गया. इससे बड़ा हादसा टल गया. फ्लाइट AI 922 रियाद से मुंबई आई थी. प्लेन की लेफ्ट विंग की रोटर ब्लेड्स को नुकसान हुआ है. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इसमें 200 पैसेंजर सवार थे. एअर इंडिया के साथ 24 घंटे में दूसरा ऐसा मामला हुआ है. गुरुवार को श्रीनगर एयरपोर्ट पर भी लैंडिंग के दौरान एअर इंडिया के प्लेन का टायर फट गया था.

    इस हादसे के बाद, एयरलाइन और मुंबई इंटरनेशनल एअरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) एक दूसरे को ब्लेम कर रहे हैं. आपको बता दें कि एमआईएएल एअरपोर्ट को ऑपरेट करता है.

    एअर इंडिया के सूत्रों के मुताबिक, प्लेन को अराइवल बे पर पार्क करते वक्त एमआईएएल के गाइडेंस सिस्टम ने गलत जानकारी डिस्प्ले की. इस वजह से प्लेन की बांयी विंग के इंजन की रोटर ब्लेड्स एरोब्रिज से टकरा गईं. अभी इस प्लेन को हैंगर में भेज दिया है.

    Photo Courtesy- ETV
    Photo Courtesy- ETV


    उधर, एमआईएएल ने आरोपों से इनकार किया है. इसका कहना है कि गाइडेंस सिस्टम में कोई खराबी नहीं थी. इस फ्लाइट के पैसेंजर्स को दूसरी फ्लाइट से रियाद भेजा जाएगा.

    Tags: Air india

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर