एअर इंडिया की फ्लाइट को सिडनी से बिना यात्रियों के ही भेजा गया वापस, जानें वजह...

एअर इंडिया की फ्लाइट. (रॉयटर्स फाइल फोटो)

एअर इंडिया की फ्लाइट. (रॉयटर्स फाइल फोटो)

Air India Flight Crew Member Corona Positive: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए चालक दल के सदस्य को सिडनी में ही पृथकवास में रखा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सिडनी से उड़ान भरने वाले एअर इंडिया विमान (Air India Flight) के चालक दल के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अधिकारियों ने यात्रियों को विमान में सवार होने से रोक दिया, जिसके बाद उड़ान मंगलवार को केवल सामान लेकर दिल्ली पहुंची.

सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली-सिडनी के बीच उड़ान के संचालन से पहले शनिवार को दिल्ली में विमान के चालक दल के सभी सदस्यों की आरटी-पीसीआर जांच की गई और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई.

सूत्रों ने कहा कि रविवार सुबह सिडनी पहुंचने पर ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने चालक दल के सभी सदस्यों की आरटी-पीसीआर जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई. इसमें एक सदस्य के संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने यात्रियों को विमान में सवार होने से रोक दिया.


उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए चालक दल के सदस्य को सिडनी में ही पृथकवास में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 15 मई तक भारत से सभी विमानों की आवाजाही पर रोक लगा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज