सिडनी एयरपोर्ट से सामान चुराने के आरोप में एयर इंडिया का पायलट सस्‍पेंड

एयर इंडिया

एयर इंडिया के प्रवक्‍ता धनंजय कुमार ने बताया कि पूर्वी क्षेत्र के रीजनल डायरेक्टर कैप्टन रोहित भसीन ने दुकान से बिना पैसे चुकाए सामान लिया है.

  • Share this:
    एयर इंडिया के एक सीनियर पायलट को सिडनी एयरपोर्ट की दुकान से पर्स चुराने के आरोप में सस्‍पेंड कर दिया गया है. सीनियर पायलट शनिवार को जब दिल्‍ली के लिए उड़ान भरने वाले थे, तभी उनके घर से फोन आया. फोन पर उन्‍हें बताया गया कि वे दादा बन गए हैं. इसके बाद वे एयरपोर्ट की एक दुकान में गिफ्ट लेने चले गए.

    न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयर इंडिया के प्रवक्‍ता धनंजय कुमार ने बताया कि पूर्वी क्षेत्र के रीजनल डायरेक्टर कैप्टन रोहित भसीन ने दुकान से बिना पैसे चुकाए सामान लिया है. ऑस्‍ट्रेलिया के रीजनल मैनेजर ने ये शिकायत की है. इसी के आधार पर उन्‍हें निलंबित कर दिया गया है. धनंजय कुमार AI 301 के पायलट थे.

    धनंजय कुमार ने कहा, 'एयरलाइन संचालन का पूरा ध्‍यान देती है और किसी भी तरह की अनियमितता बर्दाश्‍त नहीं की जा सकती. सिडनी में ड्यूटी फ्री शॉप से सामाने लेने के मामले में पायलट को सस्‍पेंड कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.



    ये भी पढ़ें: एयर इंडिया में खाना नहीं ले जा सकेंगे पायलट और क्रू मेंबर

    मामले पर पायलट ने एयर इंडिया के समाने अपना बयान दर्ज कराया है. पायलट ने कहा, 'दादा बनने के कारण मैं बहुत खुश था. फ्लाइट लेकर रवाना होने से पहले मैं अपनी बहु के लिए गिफ्ट लेने गया. मैंने कुछ सामान लिए, लेकिन देर होने के कारण मैं कीमत चुकाना भूल गया. एयरक्राफ्ट के पहुंचने के बाद मुझे याद आया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. मुझे मैनेजर को कारण बताने का समय नहीं मिला, क्‍योंकि तुरंत विमान उड़ाना था.'

    ये भी पढ़ें: फ्लाइट में कैप्टन ने क्रू-मेंबर्स से कहा- टिफिन धो दो और फिर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.