लाइव टीवी

रोम में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए विमान भेजेगा एयर इंडिया

भाषा
Updated: March 21, 2020, 2:12 PM IST
रोम में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए विमान भेजेगा एयर इंडिया
कोरोना वायरस संकट के बीच रोम में फंसे भारतीय नागरिकों को भारत लाया जाएगा.

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि रोम के लिए विमान दिल्ली हवाईअड्डे से दोपहर करीब ढाई बजे उड़ान भरेगा. विमान रोम में फंसे सभी भारतीयों को निकालेगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय परिवाहक एयर इंडिया  (Air India) कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के बीच रोम में फंसे भारतीय को निकालने के लिए शनिवार दोपहर को वहां 787 ड्रीमलाइनर विमान भेजगा. केंद्र ने बृहस्पतिवार को एक बयान जारी कर कहा कि भारत में एक हफ्ते की अवधि के लिए 22 मार्च से किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान के आगमन की अनुमति नहीं है.

एयर इंडिया (Air India) के एक अधिकारी ने कहा कि रोम के लिए विमान दिल्ली हवाईअड्डे से दोपहर करीब ढाई बजे उड़ान भरेगा. अधिकारी ने बताया कि विमान रोम में फंसे सभी भारतीयों को निकालेगा और रविवार सुबह दिल्ली लौटेगा.

गौरतलब है कि बीते साल दिसंबर में चीन के वुहान से कोरोना वायरस का संक्रमण फैला था. तब से अब तक लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. वहीं हजारों लोग अन्‍य देशों में फंसे हुए हैं. दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से 10,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कई देशों में स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है. वहीं भारत में भी कई राज्‍यों में इसके मरीज सामने आए हैं. महाराष्‍ट्र इससे सबसे ज्‍यादा प्रभावित है.

ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान में कोरोना की दहशत के बीच मुनाफाखोर मस्‍त, दवाओं के दाम बढ़े



                अब मैं सबमें फैलाऊंगा कोरोना वायरस, लोग दहशत में, सामने आया वीडियो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 2:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर