• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अभिनंदन के पिता बोले, दुश्मन देश में भी बहादुरी से बात कर रहा मेरा बेटा, मुझे उस पर गर्व!

अभिनंदन के पिता बोले, दुश्मन देश में भी बहादुरी से बात कर रहा मेरा बेटा, मुझे उस पर गर्व!

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

विंग कमांडर अभिनंदन के पिता पूर्व एयर मार्शल एस. वर्द्धमान ने बेटे के लिए लिखा भावुक संदेश, कहा, उसके प्रति आपकी चिंता के लिए शुक्रिया!

  • Share this:
    विंग कमांडर अभिनंदन के पिता पूर्व एयर मार्शल एस. वर्द्धमान ने अपने बेटे के लिए एक भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने अपने दोस्तों और चाहने वालों को जरिए यह संदेश देशवासियों तक पहुंचाया है. कहा है कि अभिनंदन के प्रति आपकी चिंता के लिए शुक्रिया. ईश्वर का अभारी हूं कि वो जिंदा है, घायल नहीं है. मानसिक तौर पर ठीक है. बहादुरी से बात कर रहा है, जैसा कि एक सैनिक  करता है. हमें उस पर गर्व है. आपका आशीर्वाद उसके साथ है. ऐसी कामना करता हूं कि उसकी सुरक्षित वापसी हो. उसे यातनाएं न दी जाएं. इस नाजुक घड़ी में साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हमें आपके समर्थन से ऊर्जा मिली है.  (ये भी पढ़ें: क्या है जिनेवा कन्वेंशन जो पाकिस्तान में बनेगा अभिनंदन का सुरक्षा 'कवच' )

     Air Marshal retired S Varthaman's emotional message for his son wing commander abhinandan who is in custody of pakistan army indian-pilot-dlop           पाकिस्तान की कैद में हैं विंग कमांडर अभिनंदन (प्रतीकात्मक फोटो)


    क्रैश हुए मिग के विंग कमांडर अभिनंदन बुधवार को एलओसी पार पकड़े गए थे. बताया गया है कि स्थानीय लोगों ने उनसे बदसलूकी की. इसके बाद पाकिस्तानी सेना की तरफ से उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेश किया गया. अभिनंदन का एक और विडियो शेयर किया गया. सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे विडियो में नजर आ रहा है कि अभिनंदन पाकिस्तान की कस्टडी में भी बेहद मजबूती से बात कर रहे हैं और मानसिक संतुलन बनाए हुए हैं.

    इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ये ऐलान किया है कि वो भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को शुक्रवार को रिहा कर देंगे.

    ये भी पढ़ें:

    पायलट अभिनंदन को दुश्मन देश में मिलेंगी ये सुविधाएं, इनकार नहीं कर सकता पाकिस्तान!

    भारत-पाकिस्तान के वर्तमान हालात पर क्या बोले नवजोत सिंह सिद्धू!

    पाकिस्तान भारत से कोई बड़ा युद्ध करने की हालत में नहीं: रिटायर्ड मेजर जनरल

    Surgical Strike 2.0: 'युद्ध हुआ तो पाकिस्तान का साथ नहीं देगा चीन'

    भारत-पाकिस्‍तान के बीच सबसे खतरनाक है बॉर्डर, ये है सुरक्षा इंतजाम!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज