ओणम पर्व पर खाड़ी देशों से केरल के लिए बढ़ाई जाएगीं विमान सेवाएं

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 3:34 PM IST
ओणम पर्व पर खाड़ी देशों से केरल के लिए बढ़ाई जाएगीं विमान सेवाएं
केरल के लिए बढ़ाई जाएगीं विमान सेवाएं

विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने ओणम पर्व (Onam festival) पर खाड़ी देशों से केरल (Kerala) के लिए विमान सेवाओं (Airlines) को बढ़ाने का वादा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 3:34 PM IST
  • Share this:
विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने ओणम पर्व (Onam festival) पर खाड़ी देशों से केरल (Kerala) के लिए विमान सेवाओं (Airlines) को बढ़ाने का वादा किया है. मंत्री ने कहा कि इस सेवा को बढानें का मुख्य उद्देश्य ओणम के दौरान खाड़ी देशों से आने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के किराए में बढ़ोतरी से निपटने के तरीकों में से एक है.

इसे भी पढ़ें : बाढ़ में सेना ने 2 लोगों को बचाया, सांस रोक देगा यह ऑपरेशन

‘प्रवासी कानून प्रकोष्ठ’ के गठन के 10 साल पूरे होने पर रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बात कही. मुरलीधरन ने कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी ओणम जैसे पर्वों पर टिकट के दामों में होनी वाली बढ़ोतरी से निपटने के लिए अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें : मंदिर गिराने के आदेश पर SC ने कहा- न दे राजनीतिक रंग

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी हाल ही में नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय के अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया था. इसमें विमान टिकटों के दाम, उड़ानें बढ़ाने और राज्य में विमानन विकास आदि के मुद्दे शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : वो देश जहां के तानाशाह ने अपने ही वतन को बंकरों में बदल दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...