जमानत के बाद बदले एजाज के सुर, खुद को साबित कर रहे मोदी-अमित शाह के फैन

एजाज खान को कुछ दिन पहले ही विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया था.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:11 PM IST
जमानत के बाद बदले एजाज के सुर, खुद को साबित कर रहे मोदी-अमित शाह के फैन
एजाज खान ने फेसबुक लाइव में मोदी-शाह की जमकर की तारीफ
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:11 PM IST
बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो के कारण चर्चा में हैं. एजाज खान ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव किया और उसमें बीजेपी की जमकर तारीफ की. फेसबुक लाइव में एजाज ने कहा कि जो चीज सरकार अच्छी कर रही है, उसकी तारीफ भी करनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर अपना गुस्सा भी जाहिए किया.

एजाज ने वीडियो में कहा कि हम लोगों को बीजेपी की तारीफ करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने भले ही एक बात नोटिस नहीं की हो लेकिन मैंने नोटिस किया है. अच्छे को अच्छा बोलो और बुरा को बुरा. यही हमारा काम होना चाहिए.

एजाज ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20 साल, 18 साल पहले आतंकवादी घोषित कर जेल में डाल दिए गए थे, उन्हें बीजेपी के शासन में नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़ दिया गया. उन्होंने कहा जिस समय इन्हें जेल में डाला गया था, उस समय तो बीजेपी का राज नहीं था तब तो कांग्रेस सत्ता में थी.



एजाज ने कहा कि आप लोगों ने ये प्वाइंट नोटिस नहीं किया कि जो न्यूज चल रही है, इतने साल का न्याय. हमें ये न्याय के बारे में बीजेपी से न पूछकर कांग्रेस से पूछना चाहिए. मैं देख रहा हूं सारी चीजें वायरल हो रही हैं. जयपुर से पांच लोग छूटे, कश्मीर से तीन-चार लोग छूटे, अहमदाबाद से, राजस्थान से, जहां जहां से लोग छूटे हैं उनका न्याय अगर हम बीजेपी से मांगें तो ये दोगलापन होगा, उनका न्याय हमको कांग्रेस से मांगना होगा.

इसे भी पढ़ें :- आपत्तिजनक वीडियो मामले में एक्टर एजाज खान को मिली जमानत

गौरतलब है कि एजाज खान को कुछ दिन पहले ही विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया था. एजाज पर आरोप था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिससे दो समुदायों के बीच तनाव भड़क सकता था. हालांकि बाद में उन्हें एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी दी गई.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- बॉलीवुड एक्टर ने Tik Tok पर बनाया विवादित Video, हुआ गिरफ्तार
First published: July 27, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...