न दिखे मुस्लिम एंकर इसलिए लाइव टीवी पर इस शख्स ने बंद कर ली आंखें

साल 2015 में शुरू किए गए हम हिन्दू के संस्थापक अजय गौतम की अपनी वेबसाइट है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:12 PM IST
न दिखे मुस्लिम एंकर इसलिए लाइव टीवी पर इस शख्स ने बंद कर ली आंखें
साल 2015 में शुरू किए गए हम हिन्दू के संस्थापक अजय गौतम की अपनी वेबसाइट है.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:12 PM IST
अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि अमित शुक्ला नाम के जिस शख्स ने एक मुस्लिम शख्स से खाना लेने से इनकार कर दिया और वो ऐसा करने वाला इकलौता है तो शायद आप गलत सोच रहे हैं.

एक ओर जोमैटो ने अमित शुक्ला को यह कह कर जवाब दिया कि खाने का कोई धर्म नहीं होता तो वहीं एक दक्षिणपंथी संगठन ''हम हिन्दू" के संस्थापक अजय गौतम ने लाइव टीवी पर एक मुस्लिम एंकर को देखने से मना कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने टीवी पर अपनी आंखों पर हथेली रख ली.

साल  2015 में शुरू किए गए हम हिन्दू के संस्थापक अजय गौतम की अपनी वेबसाइट है. वेबसाइट के अनुसार समूह का 'मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ' और 'पूर्ण स्वराज, पूर्ण हिंदू राष्ट्र का एकमात्र' उद्देश्य है.

यह भी पढ़ें: बसों में महिलाओं को गलत तरीके से छेड़ता था ये एक्टर, खुद मानी गलती

गौतम, को जोमैटो घटना पर चर्चा करने के लिए टेलीविजन समाचार चैनल न्यूज 24 पर आमंत्रित किया गया था. जब उन्होंने एंकर खालिद को देखा तो सीधे उन्हें देखने से इनकार कर दिया. उन्होंने सचमुच खालिद को न देखने के लिए अपनी आंखों पर हथेली रख ली.



इस घटना के बाद न्यूज 24 की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद ने एक बयान देते हुए कहा कि न्यूज चैनल ने उन्हें आगे अपने स्टूडियो में आमंत्रित करने से मना कर दिया है.
Loading...




वायरल हुई क्लिप
इस वीडियो की क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने लगी जहां लोगों ने  टीवी पर गौतम  के व्यवहार की निंदा शुरू कर दी. गौतम के बारे में उनकी वेबसाइट 'हम हिंदू' निश्चित रूप से आपको और जानकारी देगी.

उनकी वेबसाइट में 'रनिंग प्रोग्राम' सेक्शन के तहत, एक सब टॉपिक में लिखा है: 'आर्मिंग एंड एम्पॉवरिंग हिंदू', जो बताता है कि, 'उदारवादी सोच वाले हिंदू अपने घर में एक लाठी भी नहीं रखते हैं' जबकि, 'मुसलमानों के घर में' सभी प्रकार के हथियार होते है कि क्योंकि वे ईद पर बलिदान करने के लिए रखा गया होता है या अल्पसंख्यक लाइसेंस के नाम पर.'

यह भी पढ़ें: फिर से शुरू होने जा रहा है ये टॉक शो, हर सेलेब्रेटी हो जाता है राज खोलने पर मजबूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...