लाइव टीवी
Elec-widget

अजित पवार को सुप्रिया सुले ने लगाया गले, कहा- भाई और मेरे बीच कोई अनबन नहीं

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 9:57 AM IST
अजित पवार को सुप्रिया सुले ने लगाया गले, कहा- भाई और मेरे बीच कोई अनबन नहीं
विधानसभा में सुप्रिया सुले ने अजित पवार को गले लगा कर कहा कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है.

सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने इस दौरान कहा कि पार्टी और परिवार में कभी कभी अनबन की ‌स्थिति जरूर आती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि अलगाव हो जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई . महाराष्ट्र में पिछले पांच दिनों से दो हलचल काफी चर्चा में थीं. एक सियासत में आया भूचाल और दूसरा एनसीपी चीफ शरद पवार के परिवार में दिखती टूट. इनमें से एक हलचल को तो बुधवार को विराम मिलता दिखा जब सुप्रिया सुले ने अजित परिवार को गले लगाया और दोनों भाई-बहन ने किसी भी तरह की अनबन से इनकार किया. महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान शपथ लेने पहुंचे अजित पवार का सुप्रिया ने दिल से स्वागत किया और कहा कि वे मेरे भाई हें और उनसे झगड़े का कोई सवाल ही नहीं उठता.

अनबन हो सकती है अलगाव नहीं
सुप्रिया सुले ने इस दौरान कहा कि पार्टी और परिवार में कभी कभी अनबन की ‌स्थिति जरूर आती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि अलगाव हो जाए. उन्होंने कहा कि वे मेरे भाई हें और हमारे लिए सम्मानीय हैं . हम दाेनों के बीच कभी कोई विवाद नहीं था, यह सिर्फ लोगों की फैलाई अफवाह है और कुछ नहीं.


Loading...

दोनों को साथ देख एनसीपी खेमे में खुशी की लहर
सुप्रिया सुले और अजित पवार को साथ में देखकर एनसीपी के विधायकों में भी खुशी का माहौल है. एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता ने इस दौरान कहा कि अजित पवार एनसीपी का हिस्सा हैं और हमारे वरिष्ठ हैं. सुप्रिया और अजित के बीच कभी कोई अनबन नहीं थी और आज ये सभी के सामने है.

अजित के मार्गदर्शन में करेंगे काम
विधानसभा पहुंचे अजित पवार के भतीजे और एनसीपी के विधायक रोहित पवार ने कहा कि हमें काफी खुशी है कि अजित वापस आ गए हैं. वे एनसीपी का हिस्सा हैं और हम उनके मार्गदर्शन में आगे काम करते रहेंगे. रोहित ने कहा कि उनके पास बहुत अनुभव है और हमें उसका फायदा मिलेगा.

फडणवीस का भी किया स्वागत
विधानसभा पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी सुप्रिया सुले ने अभिवादन किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया. इसके बाद सुले ने सभी विधायकों का विधानसभा के प्रवेश द्वार पर अभिवादन किया.



ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र का सियासी रणः विधानसभा में जुटे सभी विधायक, शपथ ग्रहण शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...