अजीत पवार की महाराष्ट्र की जनता से अपील- सक्षम लोग वैक्सीन की कीमत का भुगतान करें

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार. (एएनआई)

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार. (एएनआई)

Maharashtra Coronavirus Case updates: महाराष्ट्र की जनता से अपील करते हुए अजीत पवार ने कहा कि जो लोग कोरोना के टीके के लिए भुगतान कर सकते हैं, तो उन्हें इसके लिए भुगतान करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 3:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच रेमेडिसविर (Maharastra Coronavirus Case) की किल्लत देखी जा रही है. इसी बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने शनिवार को कहा, 'रेमेडिसविर और वैक्सीन की आपूर्ति को तभी सुव्यवस्थित किया जाएगा जब भारत सरकार बाहर से आयात की अनुमति देती है. हमारी राय है कि जब टीकाकरण शुरू होता है तो हम भारत से यथासंभव वैक्सीन खरीदने की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर भारत सरकार इसकी अनुमति देती है और आयात करने में मदद करती है, तो यह मददगार होगा.'

अजीत पवार ने कहा कि वैक्सीन और रेमेडिसविर के लिए महाराष्ट्र सरकार भुगतान करने के लिए तैयार है. महाराष्ट्र की जनता से अपील करते हुए अजीत पवार ने कहा कि जो लोग कोरोना के टीके के लिए भुगतान कर सकते हैं, तो उन्हें इसके लिए भुगतान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश की गरीब जनता जो वैक्सीन का पैसा नहीं दे सकती है सरकार उनकी मदद करेगी.

Youtube Video


महाराष्ट्र में कोरोना के प्रतिदिन 60 हजार से ज्यादा मामले
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र में भी कई दिनों से 60 हजार से ज्यादा मामले रोजाना मिल रहे हैं. तमाम तरह की पाबंदियों को लागू करने के बाद भी संक्रमण के मामले में बड़ी कमी नहीं आ रही है. राज्य में शुक्रवार को भी 66 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. लेकिन सबसे डराने वाली बात यह है कि इतने ही समय में 773 लोगों की जान चली गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज