अपना शहर चुनें

States

Corona Vaccine: अखिलेश यादव को मिला कांग्रेस नेता का साथ, कहा- विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल की जा सकती है वैक्सीन

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कोरोना वैक्सीन पर दिया बयान.
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कोरोना वैक्सीन पर दिया बयान.

कांग्रेस (Congress) नेता राशिद अल्वी (Raashid Alvi) ने कहा है कि सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 12:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) अभी आई भी नहीं है और टीके को लेकर राजनीति तेज होने लगी है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कोरोना वैक्सीन पर दिए बेतुके बयान को अब कांग्रेस (Congress) नेता राशिद अल्वी (Raashid Alvi) का साथ मिल गया है. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि सपा नेता अखिलेश यादव के बयान को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा वैक्सीन का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कल कहा था कि वह बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, जिस तरीके से केंद्र सरकार सीबीआई, आईबी, ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है. ऐसे में कोरोना वैक्सीन पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा, 'वैक्सीन तो एक ऐसी चीज है जिसका आम आदमी के साथ निश्चित तौर से इसका इस्तेमाल नहीं होगा, लेकिन विपक्ष के नेताओं को डर तो लगेगा.' उन्होंने कहा इस समय सरकार ऐसी पार्टी के हाथ में है, जो देश में विपक्ष को या तो जेल में देखना चाहती है और या उनकी राजनीति ही खत्म कर देना चाहती है. ऐसी सरकार को देखते हुए अखिलेश यादव के बयान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना.
इसे भी पढ़ें :- अखिलेश यादव बोले- मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन, BJP पर भरोसा नहीं



उन्होंने कहा, मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज