Home /News /nation /

गोवा कांग्रेस के पूर्व नेता ने एक महीने के भीतर ही छोड़ा तृणमूल का साथ, मिला ये ऑफर

गोवा कांग्रेस के पूर्व नेता ने एक महीने के भीतर ही छोड़ा तृणमूल का साथ, मिला ये ऑफर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको. (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको. (फाइल फोटो)

Goa Assembly Election: लौरेंको ने बनर्जी को टीएमसी छोड़ने के अपने फैसले के बारे में सूचित करने के लिए एक पत्र भेजा है, लेकिन उसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया है. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कांग्रेस में शामिल हुए माइकल लोबो ने लौरेंको को कांग्रेस में लौटने के लिए आमंत्रित किया. टिप्पणी के लिए लौरेंको से संपर्क नहीं हो पाया. गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

पणजी. कांग्रेस छोड़ने और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के एक महीने बाद गोवा के पूर्व विधायक एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको ने रविवार को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी छोड़ दी. गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाला है. लौरेंको कर्टोरिम से विधायक थे और कांग्रेस की गोवा इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष थे, जब उन्होंने दिसंबर में पार्टी और राज्य विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था.

लौरेंको ने बनर्जी को टीएमसी छोड़ने के अपने फैसले के बारे में सूचित करने के लिए एक पत्र भेजा है, लेकिन उसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया है. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कांग्रेस में शामिल हुए माइकल लोबो ने लौरेंको को कांग्रेस में लौटने के लिए आमंत्रित किया. टिप्पणी के लिए लौरेंको से संपर्क नहीं हो पाया.

लौरेंको के इस्तीफे पर तृणमूल ने क्या कहा
तृणमूल कांग्रेस ने एक बयान में लौरेंको के इस्तीफे की पुष्टि की है. पार्टी की गोवा प्रभारी महुआ मोइत्रा ने कहा, “एआईटीसी को एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का एक पत्र मिला है. हमने पार्टी में उनका स्वागत किया था क्योंकि हमारे पास अनगिनत अन्य लोग भी हैं. अब जब वह छोड़ना चाहते हैं, तो हम उनके अच्छे की कामना करते हैं.”

फिर से कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं लौरेंको
रिपोर्टों में कहा गया है कि लौरेंको फिर से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में कर्टोरिम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, जैसा कि पार्टी ने उनके पद छोड़ने से पहले घोषित किया था. कांग्रेस ने उनके जाने के बाद कर्टोरिम सीट के लिए किसी अन्य उम्मीदवार की घोषणा नहीं की थी.

(इनपुट भाषा से भी)

Tags: Assembly elections, Congress, Goa Assembly Election 2022, Mamata banerjee, TMC

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर